बस्ती- बुर्जुग की हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिले पूर्व विधायक दयाराम चौधरी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 13 फ़रवरी 2024

बस्ती- बुर्जुग की हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिले पूर्व विधायक दयाराम चौधरी

बुर्जुग की हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिले पूर्व विधायक दयाराम चौधरी

उच्चाधिकारियों से दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई, एनएसए लगाने की मांग

बस्ती। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बस्ती सदर के पूर्व  विधायक दयाराम चौधरी ने कलवारी थानाक्षेत्र के गौसैसीपुर डड़वा पुरवा गांव पहुंचकर जमीनी विवाद में 70 वर्षीय बुजुर्ग राममिलन चौधरी की हत्या और 20 वर्षीय बेटे विशाल और 67 वर्षीय बहन माला देवी पर जान लेवा हमला मामले में पीड़ित परिवार के सदस्यों से भेंटकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि राम मिलन चौधरी के परिवार पर काफी जुल्म और अत्याचार हुआ। हमले के दौरान बुर्जुग  राममिलन की मौत हो गई और पुत्र  विशाल का धारदार हथियार से बाएं पैर के पंजे को काट दिया। 67 वर्षीय बहन माला देवी और विशाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्होने मौके पर दुःखी परिवार को न्याय दिलाने का ढाढस बधाने के साथ ही मौके पर मौजूद कलवारी थानाध्यक्ष बी.पी. सिंह और उच्चाधिकारियोें से वार्ता कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई  एवं एन.एस.ए. लगाने का आग्रह किया। कहा कि अराजकता और मनमानी को किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
पीड़ित परिवार से वार्ता के दौरान पूर्व विधायक दयाराम चौधरी के साथ  छरदही के ग्राम   प्रधान रमेश चौधरी,राजकुमार शुक्ला, महेन्द्र   चौधरी, जगदम्बा चौधरी,आशीष चौधरी,अजय कुमार श्रीवास्तव,नागेन्द्र शुक्ल, लाल चंद्र चौधरी के साथ ही स्थानीय ग्रामीण शामिल रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages