बस्ती- सल्टौआ में भाजयुमो की तरफ से आयोजित हुआ नमो नवमतदाता सम्मेलन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 25 जनवरी 2024

बस्ती- सल्टौआ में भाजयुमो की तरफ से आयोजित हुआ नमो नवमतदाता सम्मेलन

बस्ती- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो ) की तरफ से आज सल्टौआ में नमो नवमतदाता सम्मेलन आयोजित हुआ ।
सम्मेलन के मुख्य अतिथि शेतुभान राय ने कहा कि  10 साल पहले अधीकांश घरों में चूल्हे पर खाना बनता था लेकिन मोदी सरकार ने देश के लोगों को  मुफ्त गैस सिलेंडर का कनेक्शन देखर धुएं से आजादी दिया है ,उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में उज्ज्वला योजना ,  किसान सम्मान निधि , मुफ्त राशन देने का काम किया गया है वहीं बिजली आदि के क्षेत्र में काफी सुधार हुआ है।
इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सल्टौआ दुष्यन्त विक्रम सिंह ने कहा कहा आज देश भर में टेक्नोलॉजी ,सड़क , स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में तेजी से विकास हुआ है , दुनिया की सबसे बड़ी जीडीपी बनने की राह पर हमारा देश अग्रसर है। गांव ,गरीब , किसान एवं बहनों के लिए मोदी सरकार काम कर रही है जिसका परिणम है कि कई दशकों से जो काम देश में अटके हुए थे वह काम मोदी सरकार में पूरा हुआ।
बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से जुड़कर नवमतदाता सम्मेलन को संबोधित किया जिसमें 
पीएम ने कहा कि जिस तरह 1947 से 25 साल पहले देश  के नौजवानों पर देश को स्वतंत्र कराने की जिम्मेदारी थी, उसी तरह 2047 से पहले के इन 25 सालों में आप पर विकसित भारत के निर्माण की जिम्मेदारी है. पीएम मोदी ने कहा कि जब भी स्वतंत्रता सेनानियों का नाम आता है तो उनमें से अनेकों लोग ऐसे होते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 साल के बीच ही थी, उनके नाम आज भी इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में लिखे जाते हैं.

इस मौके पर जमुना पाण्डेय ,रामनिवास गिरी ,विश्वास चित्रांश समेत सैकड़ो नवमतदाता उपस्थित थे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages