यूपी में दिल दहला देने वाली वारदात ,पांच साल के बच्चे को शख्स ने पटककर मार डाला - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 20 अगस्त 2023

यूपी में दिल दहला देने वाली वारदात ,पांच साल के बच्चे को शख्स ने पटककर मार डाला

उत्तर प्रदेश के मथुरा में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां साधु के वेश में आए एक व्यक्ति ने घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पटककर मार डाला. लोगों ने देखा तो दौड़कर आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना गोवर्धन इलाके में राधा कुंड के पास की है. एक साधु के वेश में आए व्यक्ति ने घर के बाहर खेल रहे पांच साल के बच्चे को पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया. इससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. लोगों ने जब देखा तो तुरंत आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इससे आरोपी घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

दरअसल, मथुरा के गोवर्धन इलाके के राधाकुंड सामुदायिक केंद्र के पास एक पांच वर्षीय बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था. उसी दौरान एक साधु के वेश में व्यक्ति वहां पहुंचा. उसने बच्चे को उठाया और उसके दोनों पैर पकड़कर जोर से जमीन पर पटक दिया, इससे बच्चे की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में भारी आक्रोश है. गुस्साए लोगों ने बच्चे के शव को रखकर प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों और बच्चे के परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की.

इंस्पेक्टर ओमहरि बाजपेई ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उसके पिता की ओर से आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ तहरीर दी गई है। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इस वारदात के पीछे का कोई कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages