ब्लॉक प्रमुख यशकांत सिंह सर्वसम्मति से चुने गए बस्ती मंडल का अध्यक्ष - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 19 अगस्त 2023

ब्लॉक प्रमुख यशकांत सिंह सर्वसम्मति से चुने गए बस्ती मंडल का अध्यक्ष

बस्ती-आज बस्ती मंडल के ब्लॉक प्रमुख को लेकर प्रमुख संघ की बैठक होटल प्रकाश में आयोजित की गई बैठक में जनपद बस्ती प्रमुख संघ के अध्यक्ष यशकांत सिंह ने जिलाध्यक्ष प्रमुख संघ सिद्धार्थनगर लवकुश ओझा, जिलाध्यक्ष संत कबीरनगर राम मिलन यादव का माल्यार्पण कर स्वागत किया। 
बैठक में क्षेत्र पंचायतों के अधिकार तथा क्षेत्र पंचायतों में आ रही समस्यों पर विस्तृत चर्चा हुई इस मौके पर उपस्थिति सभी लोगों ने अपने -अपने सुझावों से अवगत कराया। 

 इस अवसर पर रामनगर ब्लॉक प्रमुख यशकांत सिंह ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप गौ आश्रय स्थलों को और सुदृण किया जाएगा,अमृत सरोवरों के निर्माण और उनके सुंदरीकरण को और तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा,मेरा माटी मेरा देश कार्यक्रम के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री जी की जो मंशा है उस के अनुरूप शहीदों के ग्रामसभाओं को सुंदर और सुसज्जित किया जाएगा एवं सरकार के मूल मंत्र सबका साथ,सबका विकास ,सबका विश्वास को आत्मसात करते हुए सभी ग्राम सभाओं का सम्यक विकास किया जाएगा ।

बैठक में ये भी तय हुआ की तीनों जिलों का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री से भेंट कर क्षेत्र पंचायत में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया जायेगा।

बैठक में जिलाध्यक्ष प्रमुख संघ सिद्धार्थनगर लवकुश ओझा के प्रस्ताव पर  एवं प्रमुख संघ जिलाध्यक्ष संतकबीरनगर राम मिलन यादव के अनुमोदन पर यशकांत सिंह को बस्ती मंडल का प्रमुख संघ का अध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया 

बैठक में बस्ती जनपद के प्रमुख जटाशंकर शुक्ला ,रघुनाथ सिंह ,श्री राकेश श्रीवास्तव , अभिषेक कुमार ,शैलेंद्र दुबे , राजेश  ,संतकबीरनगर से योगेन्द्र प्रताप सिंह एवं नित्यानंद समेत आदि लोग उपस्थित रहे ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages