बस्ती- खलिहान के जमीन पर हो रहा था अवैध निर्माण ,डीएम से शिकायत पर रोका गया काम - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 18 जुलाई 2023

बस्ती- खलिहान के जमीन पर हो रहा था अवैध निर्माण ,डीएम से शिकायत पर रोका गया काम

बस्ती- सदर तहसील क्षेत्र के रिठिया गांव में खलिहान की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण की शिकायत जिलाधिकारी बस्ती से गई , जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के निर्देश पर नायब तहसीलदार वीर बहादुर सिंह ने मौके पर पहुंच कर निर्माणाधीन काम को रोकवा दिया।
रिठिया ग्राम पंचायत के निवासी राहुल पटेल ने जिलाधिकारी को शिकायत पत्र देकर बताया कि गांव के खसरा संख्या 205 ,206 एवं 209 पर खलिहान की जमीन है जिसपर गांव के लोग अपने फसलों को लाकर रखते हैं एवं उसकी साफ सफाई करते रहते हैं । शिकायतकर्ता राहुल पटेल ने कहा कि उक्त खलिहान की जमीन पर ग्राम पंचायत द्वारा अवैध तरीके से स्कूल की बाउंड्रीबाल का निर्माण कराया जा रहा है जिससे गांव के लोगों में काफी आक्रोश है । शिकायतकर्ता ने मांग किया कि खलिहान की जमीन पर मनमानी तरीके से हो रहे अवैध निर्माण को बंद कराया जाए।

इस सबंध में नायब तहसीलदार वीर बहादुर सिंह से बात हुई उन्होंने स्पष्ट रूप से कोई  बात नही बताया , शिकायत के सम्बंध में पूछने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में हम ज्यादा कुछ नही जानते हैं , स्कूल के बाउंड्रीवाल का निर्माण हो रहा है वह गांव के लोगों के लिए हो रहा है ,उसमें तहसील के लोग जाकर नही रहेंगे ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages