बस्ती- सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव की बढ़ी मुश्किलें , बढ़ाई गईं और धाराएं - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 7 अप्रैल 2022

बस्ती- सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव की बढ़ी मुश्किलें , बढ़ाई गईं और धाराएं

बस्ती- विधायक महेंद्र नाथ यादव के खिलाफ ब्लॉक प्रमुख के अपहरण के आरोप में आईपीसी की धारा 365 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सपा विधायक ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट के समक्ष गुहार लगाई है।मंगलवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट को सरकारी अधिवक्ता ने बताया कि उनके खिलाफ  दर्ज रिपोर्ट में कई और धाराएं बढ़ाई गई हैं। इस पर याची के अधिवक्ता ने इसके सत्यापन करने की बात कही। कोर्ट ने उन्हें तीन दिन का समय दिया है।
बस्ती सदर से हैं विधायक

महेंद्र नाथ यादव बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं उन्होंने हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में सदर सीट से पहली बार जीत हासिल की है ,चुनाव जीतने के बाद से महेंद्र नाथ यादव लगातार मुश्किलों का सामना कर रहे हैं ।

लटक रही गिरफ्तारी की तलवार 

ब्लॉक प्रमुख के अपहरण के आरोप में महेंद्र यादव को  हाईकोर्ट से भी राहत मिलते हुए नही दिखाई दे रहा है , महेंद्र नाथ यादव ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी जिसमें हाईकोर्ट ने उन्हें 3 दिन का समय दिया हुआ है अगर महेंद्र यादव अपना पक्ष रखने में विफल रहे तो गिरफ्तारी हो सकती है।

यह भी हैं चर्चाएं

क्षेत्र में यह भी चर्चाएं हैं कि महेंद्र नाथ यादव को सोची समझी रणनीति के तहत फंसा दिया गया गया है क्योंकि रामकुमार जिस वक्त से अपहरण की थ्योरी बता रहे हैं तब महेंद्र नाथ यादव सिर्फ सपा के जिला अध्यक्ष थे, मगर इस बार जनता ने उन्हें चुनकर सदर सीट से यूपी की विधानसभा में भेजा है. वहीं, चर्चा यह है कि 5 महीने पहले रामकुमार बीजेपी छोड़ सपा में अपनी मर्जी से शामिल हुए थे. लेकिन फिर भाजपा की सरकार बन गई, तो उन्होंने पलटी मारकर अपहरण का फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages