बस्ती-अपहरण के 5 दिन बीतने के बाद भी अखंड का नही मिला सुराग ,50 लाख की फिरौती का हुआ था मांग - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 28 अप्रैल 2022

बस्ती-अपहरण के 5 दिन बीतने के बाद भी अखंड का नही मिला सुराग ,50 लाख की फिरौती का हुआ था मांग

Akhand kasaudhan Kidnapping News-- बस्ती. रुधौली नगर पंचायत क्षेत्र के कपड़ा व्यापारी के 12 वर्षीय पुत्र के अपहरण मामले में  पुलिस के हाथ अभी कोई सफलता नहीं मिली. फिरौती मांगने वाले की दूसरी काल भी अब तक नहीं आई, जिसके सहारे पुलिस कुछ आगे बढ़ पाती.

अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ता ने जिस नंबर से कॉल करके 50 लाख रुपये तैयार रखने को कहा था वह चाय वाले का निकला लेकिन उसके बाद दूसरी कॉल अभी तक उसने नही किया. अधिकारियों ने मुकामी थाने के अलावा कई टीमों को टास्क पर लगा दिया है. आसपास के जनपदों की पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है ताकि अपहृत अखंड कसौधन को सकुशल ढूंढ निकाला जाए. बताया जा रहा है कि शासन स्तर से लगातार मामले की मॉनीटरिंग की जा रही है.डाग स्क्वायड की टीम भी पहुंची और घटनास्थल के आसपास घंटों साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया. एसपी ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर टीमों को लगाया गया है. कोशिश है कि जल्द बालक को सकुशल मुक्त कराया जा सके.

रुधौली कस्बे के वस्त्र कारोबारी अशोक कुमार कसौधन का बेटा अखंड कसौधन उर्फ अंकित (12) सेंट जेवियर स्कूल का छात्र है. शनिवार शाम कस्बे में सब्जी लेने गए अखंड को एक बाइक सवार ने बुलाकर अपने साथ लेकर चला गया. कुछ देर बाद उसके पिता की मोबाइल फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. इसे छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ता ने 50 लाख रुपये फिरौती मांगी. फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई. आनन-फानन में पुलिस ने फोन करने वाले नंबर की छानबीन की तो पता चला कि वह नंबर एक चाय की दुकान चलाने वाले का है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी दुकान में पर नमकीन का पैकेट खरीदने एक व्यक्ति आया था. उसने एक जरूरी फोन करने के लिए उसका मोबाइल फोन मांग लिया था. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मिले सुराग पर भी पुलिस काम कर रही है.लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई सफलता नही मिल पाई है।


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages