बस्ती -वाहिदचक में हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा ,एक गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 5 मार्च 2022

बस्ती -वाहिदचक में हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा ,एक गिरफ्तार

बस्‍ती के सोनहा थाना क्षेत्र के वाहिदचक (झिंगउवा पुरवा) निवासी लालदेव (40) की हत्‍या प्रेम सम्‍बन्‍ध को लेकर ताना मारने के कारण हुई थी। गांव निवासी अंकलेश वर्मा और उसकी प्रेमिका के प्रेम सम्‍बन्‍धों को लेकर ताना मारना इतना नागवार गुजरा कि अंकलेश ने शराब पाने के बहाने उसे फोन कर बुलाया और धोखे से उसके गले पर चाकू से वार कर हत्‍या कर दी। मामले का 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खुलासा करने के लिए एसपी ने 3 टीमें गठित की थी।

किसी का फोन आने पर घर से गया था

जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के वाहिदचक गांव निवासी लालदेव 3 मार्च की देर शाम किसी का फोन आने के बाद घर से चला गया था। काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी मोबाइल पर काल किया, लेकिन काल नहीं लगा। 4 मार्च को दिन में उसका शव घर से करीब 3 सौ मीटर दूर खेत में पड़ा पाया गया था।

छानबीन में सामने आए तथ्य

एएसपी दीपेन्‍द्रनाथ चौधरी ने बताया कि छानबीन के दौरान अंकलेश की हत्‍या में संलिप्‍तता के तथ्‍य सामने आए। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई। मुखबिर की सूचना पर उसे रूधौली मोड कस्‍बा भानपुर से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अंकलेश ने स्‍वीकार किया कि लालदेव और उसके घर वाले उसे और उसकी प्रेमिका को हमेशा ताना मारते थे, जिससे क्षुब्‍ध होकर उसने उसकी हत्‍या की। पहले उसे 2 फरवरी को शराब पीने के लिए बुलाया और 2 शीशी शराब दी, जिसमें से एक शीशी शराब पीने के बाद दूसरी शीशी लेकर वह घर चला गया।

शराब पीने के बहाने बुलाकर मारा

इसके बाद 3 फरवरी की शाम 7 बजे उसे फोन कर फिर से शराब पीने के लिए बुलाया और धोखे से उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। चाकू से वार करने के दौरान उसने काफी संघर्ष किया, लेकिन उसकी सांस की नली में उंगली डालकर घाव को और फैला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्‍या में प्रयुक्‍त चाकू बरामद कर लिया है। हत्‍या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी आशीष श्रीवास्‍तव ने 25 हजार रूपए इनाम देने की घोषणा की है।


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages