बस्ती में स्ट्रांग रूम के बाहर फेंकी मिली वीवीपैट पर्चियां ,जानिए पूरा मामला - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 4 मार्च 2022

बस्ती में स्ट्रांग रूम के बाहर फेंकी मिली वीवीपैट पर्चियां ,जानिए पूरा मामला

बस्ती-  कड़ी सुरक्षा में रहने वाले स्ट्रांग रूम के पास ईवीएम मशीन से निकली पर्चियों को बहाये जाने से जनपद में हड़कंप मच गया है ।सूचना मिलते ही बसपा, सपा ,कांग्रेस के साथ ही कई दलों के उम्मीदवार मण्डी परिषद स्थित स्ट्रांग रूम पहुंच गए उसके बाद फेंकी गई पर्चियों के सम्बंध में वहां उपस्थित अधिकारी सन्तोषजनक जबाब नहीं दे पाए। 

कई दलों की फेंकी गई पर्चियों को स्ट्रांग रूम के पास जलाने का भी प्रयास किया गया है। इस सम्बन्ध में विपक्ष के नेताओं ने अधिकारियों से वार्ता की तो वे सन्तोषजनक उत्तर नहीं दे पाये। बस्ती सदर से बसपा प्रत्याशी डा. आलोक रंजन वर्मा ने आशंका व्यक्त किया है कि जानबूझकर बसपा प्रत्याशियों को पराजित करा देने के उद्देश्य से ईवीएम में  छेड़छाड़ की गई है। यह गंभीर प्रकरण है। उन्होने पायी गई  पर्चियों की छाया प्रति संलग्न करते हुये मामले की तत्काल जांच कराकर स्थिति को स्पष्ट करने की मांग किया है। 

इस सम्बन्ध में सम्बंधित अधिकारियों करने की कोशिश की गई लेकिन जवाब नही मिल पाया । कुछ लोगों का कहना है कि जो पर्चियां मिली हैं वह माकपोल की पर्ची हो सकती है । खैर अब यह जांच का विषय है की पर्चियां किस तरह की हैं और कैसे वहां पर पहुंची हैं

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages