बेबुनियाद ,तर्कहीन और झूठ के सहारे चल रही है योगी आदित्यनाथ की सरकार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 8 फ़रवरी 2022

बेबुनियाद ,तर्कहीन और झूठ के सहारे चल रही है योगी आदित्यनाथ की सरकार

सौरभ वीपी वर्मा
क्या 5 साल में उन्होंने टेक्नोलॉजी और उभरते हुए उत्तर प्रदेश को शिखर पर पहुंचाने के लिए कोई काम किया है ? क्या उत्तर प्रदेश में अच्छी सड़कें , रोजगार शिक्षा एवं स्वास्थ्य के लिए कोई बड़ा कदम उठाया है ? इन सब सवालों का जवाब ढूंढने यूपी के गांवों में चले जाइये तो पता चलेगा कि बाबा योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर ,गाय , गुंडा , बदमाश , की रटी रटाई भाषा बोलने के साथ पिछली सरकारों के कामकाजों पर सवाल उठाने के अलावा और कुछ नही किया है। 

उत्तर प्रदेश एक बहुत बड़ा बाजार है जंहा के नागरिक सबसे ज्यादा टैक्स और श्रम देते हैं और इन्ही टैक्सदाताओं के पैसे से भारतीय जनता पार्टी की सरकार दिया , अगरबत्ती ,पार्टियों की रैली , अपने विज्ञापन और अपने ऐशो आराम पर सबसे ज्यादा पैसा खर्च कर रही है । इसके बदले यहां के नागरिक को क्या मिल रहा कमसे कम बुद्धजीवी वर्ग को इसकी समीक्षा करनी चाहिए ।

इस प्रदेश में टेक्नोलॉजी  ,मूल्य परक शिक्षा ,रोजगार के इकाई ,मेडिकल संसाधन ,स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यापक पैमाने पर बढ़ाने की जरूरत है न कि बेबुनियाद मुद्दों पर बहस की और ये काम बाबा योगी आदित्यनाथ नही कर सकते हैं । यह केवल झूठ और बेबुनियाद मुद्दे पर काम करते हुए  यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर काम करने के लिए जाने जाएंगे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages