बहराइच- रोड़वेज बस की टक्कर से घयाल हुआ युवक ,थाने में नही लिखी जा रही एफआईआर - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 19 जनवरी 2022

बहराइच- रोड़वेज बस की टक्कर से घयाल हुआ युवक ,थाने में नही लिखी जा रही एफआईआर

बहराइच - जनपद के बौंडी थाना क्षेत्र के गोड़वा शुक्ल निवासी कमलावती देवी पत्नी स्व. छोटेलाल ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि स्थानीय थाने पर पुलिस द्वारा सड़क दुर्घटना में घयाल युवक की प्राथमिकी दर्ज नही हो रही है ।

कलावती देवी ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उनका लड़का बहराइच से घर आ रहा था इसी बीच शहर के लखनऊ रोड पर बंजारी चौराहे पर रोड़वेज बस गाड़ी नंबर यूपी 34 T 5405 ने मोटरसाइकिल पर सवार लड़के को टक्कर मार दिया और वह गिर पड़ा । कलावती देवी ने बताया कि जब लड़का फिर उठकर गाड़ी उठाने के लिए बढ़ा तो दुबारा बस ने फिर से टक्कर मार दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और सिर ,अंगुली एवं सीने में भीषण चोट लग गया। पीड़ित महिला ने बताया कि स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से हमारे लड़के को जिला अस्पताल बहराइच ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है । लेकिन घटना की सूचना स्थानीय चौकी और थाने पर देने के बाद अभी तक मुकदमा दर्ज नही हो पाया है।

महिला ने बताया कि वह काफी गरीब है और उसका लड़का ही मजदूरी करके कुछ कमाई करता था जिससे घर परिवार का जीवकोपार्जन चल रहा था लेकिन सड़क दुर्घटना में घायल होने से आय के स्रोत भी बंद हो गया एवं इलाज करवाने के लिए पैसा भी नही रह गया है। महिला का कहना है कि उसकी सुनवाई नही हो रही है इससे वह काफी परेशान हो गई है । पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थनापत्र में महिला ने उचित कार्यवाही की मांग की है ।
 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages