बस्ती- सार्वजनिक रास्ता रोके जाने से गांव में तनाव ,बड़ी घटना से नही किया जा सकता इनकार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 5 जुलाई 2021

बस्ती- सार्वजनिक रास्ता रोके जाने से गांव में तनाव ,बड़ी घटना से नही किया जा सकता इनकार

बस्ती- जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र के सेल्हरा गांव के दक्षिण दिशा में सार्वजनिक रास्ते को रोके जाने के चलते गांव के एक बड़ी आबादी का आवागमन बाधित हो गया है ।गांव वाले सड़क को बहाल कराने के लिए काफी दिनों से भागदौड़ कर रहे हैं लेकिन न तो प्रशासन से मदद मिल रही है और न ही रास्ता खुल पा रहा है।

रास्ते के लिए पीड़ित गांव के राम महेश ,रोशनलाल ,संतोष ,राजेश कनौजिया ,चिरंजू ,मगनलाल ,राजवंत ,प्रेमसागर ,रामलौट ,हरिश्चन्द्र ,सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि गांव में 1986 के पहले से एक ही सार्वजनिक रास्ता चल रहा था लेकिन अब गांव के कुछ दबंग लोगो द्वारा रास्ते पर घास ,फूस ,रखकर रास्ते को बंद कर दिया गया है।

पीड़ितों का आरोप है कि वह काफी दिनों से प्रशासन से मामले की जांच कराकर रास्ता खाली करवाने का मांग कर रहे हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नही हो पा रही है।

पीड़ित लोगों ने कहा कि रास्ता बंद होने की वजह से उन लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अभिलेखों में सड़क दर्ज होने के बाद भी उन्हें न्याय के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। लोगों की मांग है कि समय रहते रास्ते को खाली करवाकर बहाल करवाया जाए ताकि पीड़ित लोगों की समस्या खत्म हो और गांव में शांति बनी रहे।

कुछ लोगों का कहना है कि यदि समय रहते सड़क से अतिक्रमण हटाकर रास्ते को बहाल नही करवाया गया तो आने वाले दिनों में तनाव बढ़ने के कारण किसी बड़ी घटना से इनकार नही किया जा सकता है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages