बैंक में गहरी नींद लेने के लिए आते हैं शाखा प्रबंधक ,ग्राहकों की समस्याओं पर देते हैं गाली - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 5 जुलाई 2021

बैंक में गहरी नींद लेने के लिए आते हैं शाखा प्रबंधक ,ग्राहकों की समस्याओं पर देते हैं गाली

बस्ती- नागरिकों की समस्याओं को कम करने के लिए सरकार द्वारा संस्थाओं का निर्माण किया गया है एवं अच्छी सुविधा प्रदान करने के लिए वहां कर्मचारियों की तैनाती की गई है लेकिन  पंजाब नेशनल बैंक भिरियाँ ऋतुराज के शाखा प्रबंधक परमिल कुमार ने सरकार के उद्देश्यों की धज्जियां उड़ाते हुए मुफ्त में तनख्वाह लेकर केवल चूना लगाने का काम कर रहे हैं।

बैंक पर पहुंच कर परमिल कुमार एक कमरे में जाकर सो जाते हैं जब किसी समस्या को लेकर ग्राहक उनके पास जाता है तो वह काम करने से साफ मना कर देते हैं । शाखा प्रबंधन से सिविल स्कोर पर फर्जी तरीके से 9 लाख रुपये का लोन अपडेट होने के संबंध में जब हमने बात करना शुरू किया तब उन्होंने कहा कि हमारे पास इस काम के लिए मत आया करो । जब उनके कर्तव्यों का हमने हवाला दिया तो शाखा प्रबंधक ने अपने कर्मचारियों एवं पूर्व शाखा प्रबंधकों को गाली गलौज देते हुए बहुत कुछ अमर्यादित शब्दों के साथ कहा कि जिन लोगों ने सिविल खराब किया है वही सही करने तरीका बताएंगे।इतना ही नही कई और लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि शाखा प्रबंधक से बात करने पर वह गाली गलौज करने लगते हैं । इसी प्रकार से कई प्रकार के अश्लीलता वाली शब्दों का प्रयोग ग्राहकों के साथ शाखा प्रबंधक द्वारा किया जाता है।

सवाल यह है कि इस तरह के कामचोर लोगों के द्वारा सरकारी संस्थाओं का विकास कैसे हो पायेगा ? सच तो यह है कि ऐसे लोगों को शाखा से तत्काल प्रभाव से हटाकर सर्किल ऑफिस में फाइलों को समेटने के लिए भेज देना चाहिए।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages