बस्ती -मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिये विशाल हास्पिटल का उद्घाटन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 4 जुलाई 2021

बस्ती -मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिये विशाल हास्पिटल का उद्घाटन

बस्ती। मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा रियायती दरों पर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बैरियहवां मोहल्ले में विशाल फाउन्डेशन की ओर से हास्पिटल का उद्घाटन डा. बबिता शुक्ल की माता पुष्पा शुक्ल ने किया। उन्होंने कहा कि जनपद में स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव है। जिसे देखते हुए 10 बेड से सेवायें शुरू की गई है।  यहां कुशल चिकित्सकों द्वारा मरीजों का समुचित उपचार कराया जाना प्राथमिकता है।

विशाल फाउन्डेशन की डा. बबिता शुक्ल ने बताया कि उनके भाई स्वर्गीय विशाल की स्मृति में अस्पताल आरम्भ किया गया है। यहां गरीबों, मजलूमों को बहुत ही रियायती दरों पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराया जायेगा। कहा कि पिछले दिनों से उन्होने सरकारी अस्पतालों में जब स्वास्थ्य सेवाओं की दुर्गति और मरीजों की परेशानियों को समझा उसी समय संकल्प लिया था कि शहर में एक अच्छा हास्पिटल खोला जाय। अति शीघ्र इसका 100 बेड के रूप में विस्तार किया जायेगा जिसमें जांच और आपरेशन की बेहतर सुविधायें उपलब्ध करायी जायेगी। यह अस्पताल मरीजों के लिये वरदान सावित होगा।

उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से ममता शुक्ल, नोमान अहमद,  सूर्यमणि पाण्डेय, गंगा प्रसाद मिश्र, परमवीर गौड़, मनोज कुमार शुक्ल, मो. दानिश, शनि शुक्ल के साथ ही अस्पताल में सेवा देने वाले डा. मनीष कुमार सिंह सर्जन, डा. एन.के. अस्थाना, डा. स्मृति स्त्री रोग विशेषज्ञ, डा. नमन सक्सेना, डा. शशांक सक्सेना एवं न्यूरो विशेषज्ञ डा. अलका सक्सेना आदि उपस्थित रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages