बस्ती- पाण्डेय बाजार को जोड़ने वाले दो सम्पर्क मार्गों की स्थिति दयनीय, निर्माण की मांग - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 9 जून 2021

बस्ती- पाण्डेय बाजार को जोड़ने वाले दो सम्पर्क मार्गों की स्थिति दयनीय, निर्माण की मांग

सोमनाथ सोनकर बस्ती 

बस्ती - गड्ढामुक्त योजना के नाम पर सरकार सरकार ने भले ही पानी की तरह पैसे बहा दिए लेकिन जिस सड़क पर पूरे जनपद के लोगों का आवागमन है आजतक उसकी बदहाल स्थिति में सुधार नही हो पाया।

 शहर के पाण्डेय बाजार से जुड़ने वाले मनौरी चौराहा जाने वाले मार्ग एवं पाण्डेय बाजार से पालिटेक्निक चौराहे तक जाने वाली सड़क की हालत वर्षो से दयनीय बनी हुई है बरसात के दिनों में तो यह सड़क छोटे तालाब का रूप ले लेती है किन्तु  इस सड़क के निर्माण के नाम पर जिम्मेदार लोगों का चुप्पी नही टूट रहा है।

पाण्डेय बाजार शहर का प्रमुख थोक बाजार है और प्रतिदिन गल्ला, खाद ,बर्तन ,कपड़ा आदि के करोड़ों का कारोबार होता है। यही नहीं रेलवे मालगाडी से उतरने वाला सामान भी इन्ही मार्गो से जाता है लेकिन एक मुकम्मल सड़क की व्यवस्था आज तक नही हो पाई , पाण्डेय बाजार रेलवे क्रांसिंग पर जाम आये दिन की समस्या है पाण्डेय बाजार के व्यापारी अतुल अरोडा, सभासद ताड़क जायसवाल, श्रवण पाण्डेय, राजकिशोर, कृष्ण कुमार गुप्ता, नन्दलाल, सन्तोष जायसवाल आदि ने दोनोें प्रमुख सम्पर्क मार्गों के निर्माण की मांग जिलाधिकारी से किया है। इन दोनों सम्पर्क मार्गो के बन जाने से हाइवे से जुड़ने एवं आवागमन में विशेष सुविधा होगी ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages