बस्ती- घर के सामने से गायब मासूम बच्चे की मिली लाश ,बदले की भावना से महिला ने कराई हत्या - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 16 मई 2021

बस्ती- घर के सामने से गायब मासूम बच्चे की मिली लाश ,बदले की भावना से महिला ने कराई हत्या

सौरभ वीपी वर्मा

 बस्ती -  जिले के सोनहा क्षेत्र के परसा खुर्द बुजुर्ग उर्फ दरियापुर जंगल के टोला उकड़हवा में शनिवार को घर के सामने से गायब ढाई साल के मासूम का शव गांव के निकट जंगल में मिला है। पुलिस ने यह बरामदगी आरोपी के निशानदेही पर रविवार की सुबह में की है।
पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने गांव की एक महिला के कहने पर मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी।  एसपी, सीओ, डॉग स्क्वायड, स्वाट, एसओजी के साथ लोकल पुलिस ने घटना स्थल का दौरा करते हुए कार्रवाई में जुटी रही। 

 परसा खुर्द बुजुर्ग उर्फ दरियापुर जंगल टोला उकड़हवा निवासी जवाहिर चौहान का ढाई वर्षीय बेटा रितेश शनिवार सुबह करीब 10 बजे घर के सामने खेलते-खेलते गायब हो गया थ उसके बाद आसपास तलाश के बाद भी बच्चा नहीं मिला तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पर सोनहा थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, सीओ रुधौली धनंजय सिंह कुसवाहा, स्वॉट, एसओजी, सर्विलांस टीम के साथ डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचे थे। 

हत्या में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में कुल दो लोग शामिल थे जिसमें संदीप पुत्र राजकुमार ने बच्चे को अगवा कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी उसके बाद बच्चे के शव को खाजेपुर के जंगल मे छिपा दिया।

पार्वती ने करवाई हत्या 

इस घटना को अंजाम देने के लिए गांव की महिला पार्वती पत्नी नेबुलाल ने प्लान तैयार किया था , पार्वती का आरोपी संदीप के साथ अवैध संबंध थे और इसी का फायदा उठाकर उसने संदीप को उकसाया और बच्चे की हत्या करने की साजिश तैयार की।

बदले की भावना से की गई हत्या 

महिला आरोपी पार्वती ने इस घटना को बदले की भावना से अंजाम दिया है ,उसने पुलिस के सामने बताया कि उसका मृतक बच्चे के परिजनों से दो महीने पहले विवाद हुआ था उसी का बदला लेने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages