उत्तर प्रदेश- गोंडा में कमरा दिखाने के बहाने कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी से किया रेप - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 15 जनवरी 2021

उत्तर प्रदेश- गोंडा में कमरा दिखाने के बहाने कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी से किया रेप

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक महिला सिपाही ने अपने साथ में काम करने वाले पुरुष सिपाही पर बलात्कार का आरोप लगाया है. दोनों पुलिस लाइन में तैनात हैं, अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया का रेप का मुकदमा दर्ज कर गहराई से मामले जांच की जा रही है. ये दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं. 

पीड़ित महिला सिपाही का कहना है कि बीती 10 जनवरी को सिपाही ने उसे फोन पर कमरा दिखाने के बहाने बुलाया. फिर जबरदस्ती अपने घर ले गया जहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि पहले वो काफी डर गई थी, फिर उसने अपने परिजनों को मामले की पूरी जानकारी दी.

इसके बाद उसने रेप की शिकायत पुलिस अधीक्षक महोदय, मुख्यमंत्री और आईजीआरएस से की है. पीड़िता का कहना है कि हम चाहते हैं कि हमें जल्द से जल्द न्याय मिले. 

कमरा दिखाने के बहाने महिला सिपाही से दुष्कर्म 

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है  पुलिस लाइन में तैनात एक महिला आरक्षी ने साथ में काम करने वाले पुरुष सिपाही पर रेप का आरोप लगाया है. जिसकी गंभीरता से जांच की जा रही है और इस मामले में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस का कहना है कि ये दोनों पहले से एक दूसरे को जानते हैं और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर साक्ष्यों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करा लिया गया है, लेकिन आरोपी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.  

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages