बस्ती- भानपुर में मनाई गई पूर्व विधायक राजा लक्ष्मेश्वर सिंह की पुण्यतिथि - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 14 जनवरी 2021

बस्ती- भानपुर में मनाई गई पूर्व विधायक राजा लक्ष्मेश्वर सिंह की पुण्यतिथि

बस्ती - पूर्व विधायक स्व. राजा लक्ष्मेश्वर सिंह की पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन बृहस्पतिवार को भानपुर तहसील के सामने किया गया। इस अवसर पर राजमाता आशिमा सिंह व पूर्व विधायक के पुत्र व रालोद नेता राजा ऐश्वर्य राज सिंह ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किया एवं हवन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
 मुख्य अतिथि जनवादी आंदोलन नेता अखिलेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा राजा लक्ष्मेश्वर सिंह ने हमेशा ही किसानों के हित के बारे में सोचा है जिसके चलते आज भी क्षेत्र की बड़ी संख्या में किसान उन्हें सम्मानपूर्वक तरीके से देखते हैं।

 रालोद के राष्ट्रीय सचिव गंगा सिंह सैंथवार ने कहा लक्ष्मेश्वर सिंह वास्तव में गरीबों व किसानों के नेता थे लेकिन आज की सरकार किसानों का शोषण कर रही है उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के खिलाफ हर एक को सामने आना होगा।

 कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश सिंह चौहान ने उन्हें याद किया साथ ही मौजूदा सरकार की निरंकुशता पर जमकर निशाना साधा ,इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 26 जनवरी तक किसान बिल वापस नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 

इस अवसर पर राय अंकुरम, दिवान चंद्र चौधरी, शेर सिंह ने भी उनके जीवनी पर विस्तार से प्रकाश डाला व मौजूदा सरकार द्वारा लाए गए किसान बिल पर सरकार के खिलाफ़ विरोध किया। 

इस मौके पर रालोद जिलाध्यक्ष राधेश्याम चौधरी, भाकियू मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश चौधरी, अजय सिंह, अतुल सिंह, रवि तिवारी, धयन्जय सिंह, लाल प्रताप सिंह, दीपक पाण्डेय, रहमान, वकाश अहमद, डब्लू सोनकर, अमित सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages