बस्ती-सपा की बैठक में बूथ स्तर पर मजबूती लाने के लिए दिया गया जोर ,सदस्यता अभियान चलाने की चर्चा - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 10 अक्तूबर 2020

बस्ती-सपा की बैठक में बूथ स्तर पर मजबूती लाने के लिए दिया गया जोर ,सदस्यता अभियान चलाने की चर्चा

बस्ती-समाजवादी पार्टी रुधौली विधानसभा कमेटी की बैठक विधानसभा अध्यक्ष मोहम्म उमर की अध्यक्षता में शनिवार को अमरौली शुमाली स्थिति राम जानकी मंदिर पर सम्पन्न हुई. बैठक में बूथ, सेक्टर स्तर की कमेटियों को सक्रिय करने, सदस्यता अभियान तेज करने, मतदाता सूची की बूथ स्तर पर जांच कर जिनके नाम छूटे हो या कट गया है उन्हें शामिल कराने, नये नाम बढवाने आदि पर विचार किया गया.

बैठक को सम्बोधित करते हुये सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि बूथ स्तर की मजबूती से ही 2022 में जीत का लक्ष्य पूरा हो सकेगा. कहा कि बूथ स्तर के पदाधिकारी लोगों के सीधे सम्पर्क में रहे और यदि किसी की कोई समस्या हो तो समाधान का प्रयास करें.


रुधौली विधानसभा कमेटी की बैठक में पूर्व विधायक राजेन्द्र प्रसाद चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार रोजगार उपलब्ध कराने में पूरी तरह से फेल हो गई है ,उन्होंने बताया कि जो बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए इलाहाबाद ,लखनऊ, दिल्ली और अन्य शहरों में तैयारी कर रहे हैं आज रोजगार न मिलने की वजह से उनका मनोबल टूट चुका है उन्होंने किसानों की समस्या पर संबोधित करते हुए कहा की मौजूदा सरकार किसानों की आय में वृद्धि करने की बात करती है लेकिन आजादी के 7 दशक बाद ऐसा पहली बार हुआ है कि पिछले 3 सालों में फसलों का मूल्य नहीं बढ़ाया गया है, वही गन्ना किसानों की कई सौ करोड़ रुपया मिल मालिकों द्वारा दबा कर रखा गया है लेकिन मौजूदा सरकार युवाओं और किसानों के न्याय के लिए बात नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार आने के बाद किसानों युवाओं और व्यापारियों समेत सभी समाज के लोगों को ध्यान में रख कर काम किया जाएगा।

विजय प्रकाश वर्मा, प्रभाकर वर्मा ,महेश चौधरी ,राम तीरथ यादव  ने भी बैठक को संबोधित करते हुए मौजूदा सरकार की निरंकुशता पर सवाल खड़ा किया।

इस मौके पर राजेश यादव ,नागेंद्र पटेल, ओमप्रकाश प्रजापति, चंद्रिका ,चौधरी ,मेवालाल यादव, राम नरेश चौधरी, रामचंद्र यादव, अभय नंद मौर्या, विजय वर्मा, राजमंगल वर्मा, प्रेम चन्द्र,जहूर मोहम्मद, राम उजागीर वर्मा ,जमुना यादव ,महंत यादव, महेंद्र यादव, परशुराम मौर्या, राम सेवक, गौतम बलराम चौहान,राहुल वर्मा, कल्लू मोदनवाल, दिनेश चौधरी , प्रेम चौधरी, संजय, धीरज,सुधाकर चौधरी समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages