बस्ती-किसान यूनियन ने लगाई पंचायत ,चार बिंदुओं पर स्थानीय प्रशासन को सौंपा ज्ञापन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 10 अक्तूबर 2020

बस्ती-किसान यूनियन ने लगाई पंचायत ,चार बिंदुओं पर स्थानीय प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

बस्ती/भानपुर-भारतीय किसान यूनियन ने कन्हैया प्रसाद के नेतृत्व में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरौली शुमाली के गेट पर पंचायत लगाकर स्वास्थ्य, सड़क ,आधार कार्ड और किसानों की समस्या पर एसडीएम आनंद श्रीनेत के माध्यम से मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा साथ मे तहसीलदार केसरी नंदन तिवारी और थानाध्यक्ष अटल बिहारी ठाकुर भी मौजूद रहे।
भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरौली शुमाली में ओपीडी शुरू करने की मांग किया ,मांग पत्र में कहा गया कि स्वास्थ्य केंद्र जिस उद्देश्य से बनाया गया है उसपर काम नही हो रहा है इसलिए सभी खाली पदों को भरते हुए अस्पताल की ओपीडी को तत्काल प्रभाव से शुरू किया जाए। मांग पत्र में कहा गया कि हर काम के लिए आधार कार्ड अनिवार्य कर दिया गया है लेकिन आज आधार कार्ड बनवाने के लिए कठिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है सल्टौआ और सोनहा में आधार सेंटर बनाने की मांग की गई।

मांग पत्र में क्षेत्र की छतिग्रस्त सड़कों को सुधारने और किसान क्रेडिट कार्ड बनवाने में आ रही समस्या पर समाधान लाने की मांग की गई.

इस मौके पर श्याम नारायण सिंह, हिर्दय राम वर्मा ,रामप्रताप चौधरी, चंद्र प्रकाश वर्मा ,बंधु चौधरी , राम नयन किसान, पीतांबर मौर्या, राम नरेश चौधरी, राम धीरज पटेल ,गौरी शंकर ,राम बुझारत मौर्य ,नायब चौधरी ,पप्पू गौतम, स्नेही, कमल कुमार ,शोभाराम ठाकुर, जय राम चौधरी ,राकेश पटेल, राम प्रकाश पटेल,नेबुलाल समेत सैकड़ो किसान मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages