बीमारी से जूझ रहे अखबार के हॉकर के लिए समाजसेवी अमित सिंह ने बढ़ाया मदद का हाथ - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 21 सितंबर 2020

बीमारी से जूझ रहे अखबार के हॉकर के लिए समाजसेवी अमित सिंह ने बढ़ाया मदद का हाथ

बस्ती - सल्टौआ ब्लॉक के जिनवा निवासी अखबार के हॉकर रामदास के शरीर मे लकवा मारने की वजह से जीविकोपार्जन के लिए खड़ी हो चुकी आर्थिक संकट के बीच मदद के लिए हाथ बढ़ने शुरू हो गए हैं जिससे परिवार के लोगों में बेहतर इलाज की उम्मीद बढ़ी है।
जनपद के जिनवा निवासी रामदास पिछले 25 सालों से अखबार बेंचने का काम कर रहे थे लेकिन पिछले 2 साल से शरीर के दाहिने हिस्से में लकवा मारने की वजह से शरीर ने काम करना बंद कर दिया था जिससे लगातार दो वर्षों से वह बिस्तर पर लेट कर अपनी बीमार जिंदगी को काट रहे हैं ।

रामदास की माली हालत ठीक न होने की वजह से समय से इलाज मिलने में भी कठिनाई होने लगी इसी बीच मीडिया के जरिये इनकी समस्या को जगह दी गई तो अनेकों हिस्सों से लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है ।

रामदास की समस्या की जानकारी पाकर बनकटी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित सिंह ने उनके घर पहुंच कर सहायता राशि उपलब्ध करवाई ,सहायता राशि पाकर परिवार के लोगों ने उन्हें धन्यवाद दिया एवं उनकी पत्नी सोभा देवी ने कहा कि इस वक्त दवा लाने के लिए भी पैसे नही थे ऐसी स्थिति में इस सहयोग को भुलाया नही जा सकता ।

समाजसेवी अमित सिंह ने कहा कि जरूरतमंद लोगों की सहायता करना ही इंसान का असली धर्म है उन्होंने कहा कि आगे और भी सहायता प्रदान की जाएगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages