एजेंसी ने वापस लिया ट्रैक्टर ,इंजन में कमी आने पर वाहन स्वामी ने किया था क्लेम - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 2 जुलाई 2020

एजेंसी ने वापस लिया ट्रैक्टर ,इंजन में कमी आने पर वाहन स्वामी ने किया था क्लेम

आशुतोष ऑटोमोबाइल हरैया बस्ती द्वारा बेंचे गए एक ट्रैक्टर को किसान द्वारा क्लेम करने के बाद वापस ले लिया गया ,किसान केसराम चौधरी ने बताया कि वह 2019 में एस्कॉर्ट ग्रुप के कंपनी की एक ट्रैक्टर पॉवरट्रैक 437 खरीद का लाये थे उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर को लेकर जब हम खेत मे गए तब वह अपनी क्षमता के अनुसार काम नही कर रहा था उसके बाद यह बात ट्रैक्टर एजेंसी पर बताई गई लेकिन वहां से कोई सार्थक जवाब नही मिला । 
केसराम ने बताया कि ट्रैक्टर को सही करवाने के लिए हमने काफी भागदौड़ किया लेकिन हमें कहीं भी किसी प्रकार का वरीयता नही दिया गया जिसके नाते हमने ट्रैक्टर के कमियों को बताते हुए उपभोक्ता फोरम में क्लेम कर दिया ,हालांकि फोरम की कार्यवाही अभी ठंडे बस्ते में है ।वाहन स्वामी ने बताया कि ट्रैक्टर में कमी के चलते भागदौड़ करने की वजह से हमारा काफी क्षति हुआ है।

वहीं ट्रैक्टर एजेंसी की तरफ से धर्मेंद्र मिश्रा ने कहा कि वाहन स्वामी द्वारा फाइनेंस कंपनी का पूरा भुगतान भी नही किया गया है लेकिन उसके बाद भी हम ट्रैक्टर वापस ले रहे हैं । उन्होंने कहा कि वाहन स्वामी द्वारा यदि ट्रैक्टर दोबारा लिया जाता है तब फाइनेंस कंपनी के पैसे की देनदारी इनकी होगी अन्यथा नही।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages