यूपी पुलिस का बेशर्म इंस्पेक्टर ,महिला फरियादी के सामने करने लगा घिनौना हरकत ,8 दिन से है अंडरग्राउंड - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 1 जुलाई 2020

यूपी पुलिस का बेशर्म इंस्पेक्टर ,महिला फरियादी के सामने करने लगा घिनौना हरकत ,8 दिन से है अंडरग्राउंड

विश्वपति वर्मा(सौरभ)

वैसे तो यूपी पुलिस कई मामलों में हैरतअंगेज कारनामे कर चुकी है लेकिन इस बार तो खाकी वर्दी ने पुलिस विभाग से लेकर योगी सरकार तक को शर्मसार कर दिया है जहां जगह-जगह एक थानेदार की थू-थू हो रही है।

जरा कल्‍पना कीजिए कि आप अपनी समस्‍याओं का समाधान कराने के लिए थाने पर जाएं और वहां का थानेदार अश्लील हरकत करने लगे और वह भी महिला फरियादी के सामने तो आप पर क्या बीतेगा ।
मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का है जहां एक मां अपनी बेटी के साथ कई दिनों से जमीन विवाद को लेकर थाने का चक्कर लगा रही थी जिसकी कोई सुनवाई नही हो रही थी। महिला जब भी थाने जाती उससे अश्लील हरकतें की जाती थी महिला के अनुसार थानाध्यक्ष अक्सर अश्लील हरकत करते थे जिससे परेशान हो वह घर चली जाती थी।

पीड़िता की मानें तो तत्कालीन एसओ भटनी भीष्मपाल सिंह उसको बार बार फोन करने के लिये कहता था। आखिरकार फरियाद पूरी ना होते देख पीड़िता ने उसकी हरकतों का विडियो बनाने के लिए सोचा और वह हो भी गया ।

 मामला यहां से शुरू होता है एक महिला फरियादी भटनी पुलिस थाना पर अपनी समस्या को लेकर पहुंचती है उसके बाद वहां तैनात पुलिसवाले उस महिला से पूछताछ करते हैं बाद में  उसको थाना के प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर के कक्ष में भेज देते हैं। लेकिन इसके पहले कि वह महिला अपनी समस्या पूरी तरह बता पाती अचानक थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव कुर्सी पर पैर फैला कर अपनी पैंट की जिप खोल देता है  और फिर अपना गुप्‍तांग निकाल कर महिला को दिखा-दिखा कर हस्‍तमैथुन करना शुरू कर देता है। 


 करीब 3 मिनट के वीडियो में थानेदार इस तरह का गंदगी करता रहा जिससे कोई भी शर्मा जाए लेकिन डरी सहमी महिला और उसकी बेटी ने उसके इस गंदे हरकत को कैमरे में कैद कर लिया उसके बाद वीडियो को आगे फारवर्ड कर दिया।वीडियो वायरल होते ही पुलिस के आलाधिकारियों के होश उड़ गए ,जिम्मेदार अफसरों समेत रंगबाज थानेदार का नंबर स्विच ऑफ हो गया और SHO भीष्मपाल सिंह यादव अंडरग्राउंड हो गया। मामला 22 जून का है।

देवरिया के पुलिस अधीक्षक डॉo श्रीपति मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक को निलंबित कर थाना भटनी पर मु0अ0सं0 111/2020 धारा 354(क)/509/166 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर  विधिक कार्यवाही करायी जा रही है।

अब देखना ये होगा कि पीड़िता को इंसाफ मिल पाता है या अपने विभाग के एक इंस्पेक्टर को बचाने के लिए जांच में लीपापोती का खेल कर दिया जाएगा…




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages