अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो सारे सिस्टमों से लैस केंद्रीय सत्ता कार्यवाई क्यों नही करती - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो सारे सिस्टमों से लैस केंद्रीय सत्ता कार्यवाई क्यों नही करती

विश्वपति वर्मा-
इस देश मे जितने भी कुतर्की मुद्दे को भटका कर बात-बात पर राष्ट्रवाद ,नक्सलवाद और आतंकवाद की बात करते हैं मेरा उनको सलाह है कि वे ज्ञान अर्जित करें और बेबुनियाद मुद्दे पर बहस छेड़ने के बजाय  गरीबी, बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार ,कुपोषण ,आदि से निपटने की चर्चा करें।

राजनीतिक दलों की दलाली करने वाले लोगों को समझना चाहिए कि कभी तो झूठ से ऊपर उठकर सही बात कर लिया करें नही तो तुम्ही लोगों के नाते देश को वैश्विक स्तर पर शर्मनाक स्थिति से गुजरना पड़ेगा और पड़ भी रहा है।
वर्तमान समय मे भारतीय जनता पार्टी के सर्वाधिक नेताओं ने बेबुनियाद मुद्दे पर बहस छेड़ा है  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ,दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ,केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेक और अनुराग ठाकुर,सांसद प्रवेश वर्मा सहित कई नेताओं का बयान दिल्ली चुनाव में आवश्यकता से ज्यादा शर्मनाक रहा है जिससे पार्टी नेताओं को भी काफी आलोचना झेलना पड़ा है कि आखिर मुद्दे से हटकर इन नेताओं का बयान क्यों आ रहा है।

यह कैसे नेता हैं जो दिनभर आतंकी और देशद्रोही की बात करते हैं ?जब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक नेता अरविंद केजरीवाल शिक्षा, चिकित्सा ,आवास, की बात कर रहा है तब उसे भटकाने के लिए भाजपा नेता उसे आतंकवादी और पाकिस्तानी बता रहे हैं ।क्या यही नैतिकता है भाजपा के लोगों का जो चुनाव जीतने के लिए अलग-अलग प्रकार का प्रोपोगेंडा फैला रहे हैं?क्या अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं? यदि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं और प्रकाश जावड़ेकर के पास पक्का सबूत है तो भाजपा नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज क्यों नही कराया ?भारत का गृह मंत्रालय क्या कर रहा है ,सुरक्षा एजेंसियां क्या कर रही हैं ,खुफिया एजेंसी क्या कर रही हैं क्यों न अरविंद केजरीवाल  को भाजपा के लोग गिरफ्तार कर जेल भेजवा देते? कहीं ऐसा न हो जाये कि यह आतंकवादी देश मे दहशत फैला दे इसलिये समय रहते भाजपा को अरविंद केजरीवाल के ऊपर कार्यवाई करवा देना चाहिए । लेकिन हम जानते हैं कि ऐसा नही होगा क्योंकि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इस तरह का कोई सबूत भाजपाई नही दिखा पाएंगे ।सच्चाई तो यह है कि भारतीय जनता पार्टी के पास काम करने और दिखाने के लिए कुछ नही है इसलिए वह बार बार देश का हवाला देकर देश और राज्य की सत्ता में आने के लिए ऊल-जलूल बयान देकर देश की भोली भाली जनता को गुमराह कर वोट पाने की फिराक में लगे रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages