पीएम मोदी जिस गुंजा कपूर को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं, वह बुर्का पहन कर धरने में क्यों आई - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

पीएम मोदी जिस गुंजा कपूर को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं, वह बुर्का पहन कर धरने में क्यों आई

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह पुलिस ने बुर्का पहनकर पहुंची एक महिला को हिरासत में लिया है, क्योंकि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिन-रात चल रहे धरने की जगह पर महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा था।

 चश्मदीद गवाहों के मुताबिक, बुर्का पहनकर पहुंची इस महिला - जिसकी पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई है - की वजह से शक पैदा होने लगा था, क्योंकि वह 'बहुत ज़्यादा सवाल पूछ रही' थी. कुछ प्रदर्शनकारियों ने महिला की तलाशी लिए जाने की ज़िद की, जिसमें उसके पास से एक कैमरा बरामद हुआ. इसके बाद वहां हंगामा मच गया, और महिला को कई महिलाओं ने पकड़ लिया. बाद में, पुलिस प्रदर्शनस्थल पर आकर उसे अपने साथ ले गई.

खुद को यूट्यूब (YouTube) चैनल की संचालक बताने वाली गुंजा कपूर को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP सांसद तेजस्वी सूर्या फॉलो करते हैं. रिपोर्टरों द्वारा वहां कैमरे लाने की वजह पूछने पर गुंजा ने पलटकर कहा, "यह मीडिया का 'हॉट मूमेंट' नहीं है... जाओ..." वहीं गुंजा कपूर का बुर्का पहन कर धरना प्रदर्शन में आना कई तरह का सवाल खड़ा कर रहा है।

बता दें कि इस घटना से पहले दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे इस प्रदर्शन के आसपास पिछले एक सप्ताह के दौरान तीन बार गोली चलाए जाने वारदात हो चुकी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages