बस्ती-किसानों की समस्याओं पर अपना दल ने सौंपा ज्ञापन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 9 अक्तूबर 2019

बस्ती-किसानों की समस्याओं पर अपना दल ने सौंपा ज्ञापन

बभनान चीनी मिल द्वारा खाद, बीज,तार व कीटनाशक दवाओं के नाम पर मनमानी तरीके से किसानों के गन्ने की धनराशि की कटौती किए जाने ने से नाराज अपना दल एस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिला उपाध्यक्ष रामकुमार पटेल के नेतृत्व में सहकारी गन्ना समिति गौर पहुंचकर समिति के सचिव राम पुकार सिंह को तीन सूत्री ज्ञापन सौंपा।

   इस अवसर पर प्रदेश कोषाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य राम सिंह पटेल ने कहा कि विगत तीन-चार पेराई सत्र से  किसानों की सहमति के बगैर मिल अधिकारियों द्वारा खाद, बीज,तार व कीटनाशक दवाओं के नाम पर किसानो के गन्ने की धनराशि को अवैध तरीके से काट लिया जा रहा है। किसान द्वारा शिकायत किए जाने पर कटौती की गई धनराशि किसानों के खाते में भेज दी जाती है पर दोषी अधिकारियों के विरुद्ध कोई कारवाई नहीं की जाती है यदि एक सप्ताह के भीतर समस्या से निदान नहीं मिला तो अपना दल व्यापक जन आंदोलन छेड़ने के लिए बाध्य होगा।

इस अवसर पर रामजीत पटेल, देव चौधरी,अनिल पटेल,विनय यादव,मुन्ना शुक्ल, महेश पटेल, राम दवन चौहान,राम पियारे कन्नौजिया,राम सागर वर्मा,संत राम,प्रकाश पटेल,अरबिंद कुमार सोनकर, प्रकाश पटेल ,पवन कुमार वर्मा,मंशाराम पटेल,भानू प्रताप वर्मा, सुभाष चन्द्र चौधरी,श्याम सुंदर यादव, इंद्रजीत प्रजापति आदि मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages