बस्ती/जिस्मफरोशी प्रकरण में निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग ,प्रशासन के खिलाफ हुआ नारेबाजी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 10 जून 2019

बस्ती/जिस्मफरोशी प्रकरण में निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग ,प्रशासन के खिलाफ हुआ नारेबाजी

सोमनाथ सोनकर_

बस्ती जिला मे आज आम आदमी पार्टी बस्ती द्वारा "नाबालिग बालिका" के जिस्मफरोशी के मामले में बस्ती पुलिस द्वारा प्रकरण में पूर्ण रूप से खुलासा ना करने के आरोपियों को बचाने और मामले के कई दिन बीत जाने के बावजूद भी बस्ती पुलिस के संन्देह पूर्ण रवैये के खिलाफ आज जिला अध्यक्ष कुलदीप जायसवाल एवं सामाजिक कार्यकर्ता प्रीती श्रीवास्तव के आवाहन पर तमाम लोग शास्त्री चौक चौराहे पर एकत्रित होकर नाबालिग बालिका के मामले में पुलिस द्वारा खुलासा ना करने के विरोध में शास्त्री चौक से जिला अधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की एंव विरोध प्रकट किया । जिलाधिकारी बस्ती के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी बस्ती को ज्ञापन दिया। एंव दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने एवं उक्त प्रकरण की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच करने की मांग की गई ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कुलदीप जायसवाल ने मांग की की मामले का उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच कराई जाए और नाबालिक प्रकरण के जिस्मफरोशी के मामले में पूर्व खुलासा कर दोषियों को जेल पहुंचाया जाए जिससे बस्ती के नाबालिग बालिका के साथ न्याय हो सके और इस तरह की घटना शहर के अंदर पुनः पुनरावृति ना हो।

 इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता प्रीति श्रीवास्तव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ जिस तरह से रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं वही महीने भर के अंदर जितने मामले उत्तर प्रदेश में आए हैं चिंता का विषय है कहीं उत्तर प्रदेश रेप प्रदेश के रूप में नहीं तो उभर रहा है गंभीर मामला है उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का कोई भय ही नहीं व्याप्त है व्याभचारियो में एवं सरकार बेटियों को सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम रही है ।

इस अवसर पर आप जिला मीडिया प्रभारी वीरेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस प्रकरण में पुलिस की भूमिका पहले से ही संदेहपूर्ण वही बस्ती शहर कोतवाल को तत्काल हटाया जाए । वहीं पुलिस द्वारा इस मामले में धन उगाही बड़े पैमाने पर करने की खबर सुनाई दे रही है की जांच कराई जाए उक्त प्रकरण में 4 लोगों की गिरफ्तारी कर मामले का इतिश्री करने पर तुली है बस्ती पुलिस , मामले को गंभीरता से ना लेने वाली पुलिस अधिकारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाए।

 इस अवसर पर निम्न लोग उपस्थित रहे अमानुल्लाह एराकी, शैलेंद्र गुप्ता ,राजकुमार चौहान, नियाज अहमद, सामाजिक कार्यकर्ता काजी फरहान अहमद, उदय भान चौधरी ,गोर्रे,नुरुलहुदापप्पू ,मंजूर अली, सत्यनारायण चौधरी ,अमित श्रीवास्तव, आशीष वर्मा आमिर खान, नरेंद्र सिंह ,गोविंद वर्मा ,अजय यादव ,आदि लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages