क्या है तहकीकात समाचार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 21 नवंबर 2018

क्या है तहकीकात समाचार

      डेस्क _ What is tahkikatsamachar 
तहकीकात समाचार (tahkikatsamachar) भारत में उन जगहों पर काम कर रहा है जंहा पर आज तक जिम्मेदार लोग अपनी जवाबदेही तय करने से बचने के लिए कटते  रहे हैं ।

आज हमारी टीम द्वारा उत्तर प्रदेश के 25 संसदीय क्षेत्र ,40 से अधिक विधानसभा क्षेत्र एवं 600 से अधिक ग्राम पंचायतों मे जाकर एक बड़ी नेटवर्किंग टीम के साथ डाटा संग्रहित किया गया है।

इस दौरान हमारी अनुभवी टीम के प्रतिनिधि मंडल द्वारा किये गए विचार विमर्श के दौरान ज्ञात हुआ है कि भारत के गांवों को ग्राम स्वराज की तरफ ले जाने के लिए व्यापक पैमाने पर अभियान चलाना होगा।

जिसमे जागरूकता अभियान, योजनाओं की जानकारी,नागरिकों को दायित्यों एवं कर्तव्यों के प्रति सचेत करना, दबी एवं छिपी हुई जानकारी को उजागर करना होगा।

इस उद्देश्य से हमारी टीम अगले वर्षों तक उत्तर प्रदेश के गांवों में तहकीकात समाचार के माध्यम से उन जगहों को कवर करेगी जंहा पर भारत सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं को क्रियान्वित किया जा रहा है, हमारी टीम नागरिकों को वेब पोर्टल के माध्यम से सरकार से जुड़ी सभी जानकारियों को उपलब्ध कराया जाएगा ,इसके अलावां हम ऐसी जानकारी को एकत्रित कर उसे समाचार का रूप देंगे जिससे समाज निर्माण एवं राष्ट्रीयता की भावना जागृत हो।

मुख्य कार्य

वेब पोर्टल, ब्लॉग पोस्ट, ब्रेकिंग न्यूज़,सोशल नेटवर्किंग प्रोग्रामिंग,लाइव कवरेज, रिकॉर्डेड प्रोग्राम & ब्रॉडकास्टिंग

कार्यक्रम
ग्राम संवाद, हिट स्टोरी, खुलासा

         
        चीफ डायरेक्टर&एडिटर -विश्वपति वर्मा
        चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर-पीसी चौधरी
        पीआर डायरेक्टर-राम प्रकाश पटेल

      रजिo-तहकीकात डिजिटल मीडिया विज़न
           www.tahkikatsamachar.in

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages