बस्ती- पेट्रोल पंप से आलमारी उठा ले गए चोर डेढ़ लाख रुपये की चोरी, सोनहा थाना क्षेत्र की घटना - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 10 मार्च 2024

बस्ती- पेट्रोल पंप से आलमारी उठा ले गए चोर डेढ़ लाख रुपये की चोरी, सोनहा थाना क्षेत्र की घटना

सौरभ वीपी वर्मा
बस्ती- सोनहा थाना क्षेत्र के मलपुरवा स्थिति आरएन पेट्रोल पंप पर बीती रात ताला तोड़कर एक लाख चालीस हजार नगद की चोरी कर ली गई  , चोरों ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तार को काट दिया उसके बाद आलमारी को उठाकर पेट्रोल टंकी के पीछे ले जाकर उसके लॉकर को तोड़कर पैसा निकाल लिया और उसमें रखे जरूरी दस्तावेजों को पास के तालाब में फेंक दिया ।
पेट्रोल पंप के मैनेजर अभिनेश चौधरी ने घटना की जानकारी होने के बाद रविवार को पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की स्थिति का जायजा लिया । 
        चोरी के बाद तालाब में फेंकी गई अलमारी
थाना क्षेत्र के कई चोरियों का नहीं हो सका खुलासा

यूपी पुलिस के सिपाही भले ही रात में गश्त कर रहे हों लेकिन पिछले 1 वर्ष से सोनहा  क्षेत्र में दर्जनों चोरियां हो गई वहीं आज तक इन चोरियों का खुलासा सोनहा पुलिस नहीं कर पाई जिसकी वजह से क्षेत्र के लोगों में चोरी की घटनाओं को लेकर भय का माहौल बना रहता है।

सोनहा थाना क्षेत्र के गोविंदापुर गांव में 24 मार्च 2023 को कृष्ण कुमार चौधरी के घर मे चोरों ने करीब पांच लाख रुपये के गहने एवं 50 हजार से ज्यादा नगदी पर हाथ साफ कर दिया था इसी रात गांव के ही अशोक शुक्ला के घर से 2 लाख के गहने एवं 12 हजार नगद की चोरी हुई इन्ही के पड़ोसी रविंद्र शुक्ला के घर लाखों की चोरी के साथ 50 हजार रुपये की चोरी हुई थी अभी तक मामले का खुलासा नही हो पाया।।

थाना क्षेत्र के अमरौली शुमाली के रामनगर में चोरों ने गौरव सिंह के घर में 20 अगस्त 2023 को करीब 10 लाख रुपये के गहने एवं लाखों रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया अभी तक इस मामले में कोई सुराग पुलिस को नही मिल पाया ।

12 अगस्त 2023 को परसाखाल गांव में परशुराम के घर में जबरदस्त चोरी हुई जिसमें नगदी समेत करीब 10 लाख की चोरी हुई , इसी रात उसी गांव के रामचरन के घर में लाखों की चोरी हुई अभी तक पुलिस के हाथ चोरों के सुराग नही लग पाया ।

सोनहा थाना क्षेत्र के द्वारिका चक में रमाकान्त चौधरी के घर बाग से 4 दिन पहले ट्राली चोरी हो गई ,सोनहा पुलिस ने इस घटना की एफआईआर तक अभी तक दर्ज नही किया है।

इसी तरह से सोनहा थाना क्षेत्र की कई इलाकों में बड़ी-बड़ी चोरियों की घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया लेकिन अभी तक पुलिस चोरों के गैंग का सुराग नही लगा पाई ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages