CEO ने चार साल के बेटे की कर डाली हत्या ,शव को बैग में रखकर गोवा से भाग रही थी बेंगलुरु ,गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 9 जनवरी 2024

CEO ने चार साल के बेटे की कर डाली हत्या ,शव को बैग में रखकर गोवा से भाग रही थी बेंगलुरु ,गिरफ्तार

©नवभारत टाइम्स

पणजी: दुनिया में पूत कपूत हो सकता है लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती... इस कहावत को बेंगलुरु की रहने वाली 39 साल की महिला ने झूठा साबित कर दिया है। एक कंपनी की सीईओ सुचना सेठ ने अपने चार साल के मासूम बेटे को मार डाला। गोवा में वारदात को अंजाम देने के बाद सुचना सेठ बेटे के शव को बैग में भरकर बेंगलुरु रवाना हो गईं। हालांकि मामले में गोवा पुलिस हरकत में आई और कर्नाटक पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद आरोपी महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के ऐमंगला पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया है। गोवा पुलिस ने महिला के खिलाफ चार साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या करने का मामला दर्ज किया है।
क्या है पूरा मामला
कलंगुट पुलिस इंस्पेक्टर परेश नाइक ने टीओआई को बताया कि हमने सुचना सेठ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। जो कि एक कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं। यह घटना तब सामने आई जब सुचना अपने चार साल के बेटे के साथ शनिवार को कैंडोलिम के होटल सोल बनयान ग्रांडे के सर्विस अपार्टमेंट के कमरा नंबर 404 में गई थी। सोमवार सुबह चेक आउट करने के बाद कर्मचारी उनके कमरे की सफाई करने गए। एक कर्मचारी ने कमरे में खून का धब्बा देखा और तुरंत होटल प्रबंधन को सूचित किया। इस पर सोमवार सुबह करीब 11 बजे होटल प्रबंधन ने कैलंगुट पुलिस से संपर्क किया।

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

सूचना पर उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने कहा कि जब पुलिस होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पुलिस ने पाया कि सुचना सेठ अपने बेटे के बिना कमरे से बाहर गई थी। पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और उसने होटल स्टाफ से पूछताछ की।

कैब से बेंगलुरु रवाना
होटल के कर्मचारियों ने कहा कि सुचना सड़क मार्ग से बेंगलुरु जाना चाहती थी और वहां जाने के लिए टैक्सी चाहती थी। पुलिस को बताया कि उन्होंने उससे कहा था कि टैक्सी महंगी होगी और उसे हवाई यात्रा करनी चाहिए। लेकिन सुचना ने टैक्सी के लिए जिद की। इसके बाद होटल के स्टाफ ने उसे बेंगलुरु ले जाने के लिए एक स्थानीय कैब की व्यवस्था की।

पुलिस को दिया फर्जी पता
कलंगुट पीआई नाइक ने कहा कि उन्होंने कैब ड्राइवर का नंबर लिया और सुचना से बात की। नाइक ने कहा कि जब उसने उससे उसके बेटे के बारे में पूछा तो सुचना ने उसे बताया कि उसने अपने बेटे को फतोर्दा में अपने दोस्त के घर छोड़ दिया था। जब पुलिस ने दोस्त का पता पूछा तो उसने सारी जानकारी भेज दी। इसके बाद नाइक ने पते को वेरिफाइड करने के लिए फतोर्दा में अपने समकक्ष से संपर्क किया। लेकिन पता चला कि पता फर्जी है।

इसके बाद नाइक ने फिर ड्राइवर से संपर्क किया। उससे कोंकणी में बात की और वाहन को नजदीकी पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा। उस समय तक वे कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में पहुंच चुके थे। सुचना की जानकारी के बिना ड्राइवर टैक्सी को ऐमंगला पुलिस स्टेशन ले गया। नाइक ने अमीमंगला पुलिस इंस्पेक्टर से संपर्क किया और उनसे बैग की जांच करने का अनुरोध किया। नाइक ने कहा कि जब बैग खोला गया तो चार साल के बच्चे का शव मिला।

कर्नाटक के लिए गोवा पुलिस रवाना
इसके बाद सुचना को हिरासत में लेने के लिए कैलंगुट पुलिस टीम पहले ही कर्नाटक के लिए रवाना हो चुकी है। नाइक ने कहा कि वे उसे गिरफ्तार करेंगे। ट्रांजिट रिमांड लेंगे और आगे की जांच के लिए उसे गोवा लाएंगे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages