जनता के प्यार या एक गलती के कारण दिव्या मित्तल नही बन पाईं बस्ती की डीएम? - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 5 सितंबर 2023

जनता के प्यार या एक गलती के कारण दिव्या मित्तल नही बन पाईं बस्ती की डीएम?

सौरभ  वीपी वर्मा

मिर्जापुर के लोगों ने जिस आईएएस अधिकारी को जमकर प्यार दिया , तबादला के बाद बस्ती के लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया अब खबर आ रही है कि उस जिलाधिकारी यानी दिव्या मित्तल को प्रतीक्षारत कर 2011 बैच के आईएएस आंद्रा वामसी को बस्ती का नया कलेक्टर बनाया गया है। इसके साथ ही गोरखपुर के जिलाधिकारी और 2011 बैच के आईएएस कृष्णा करुणेश को गोरखपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष भी बनाया गया।
1 सितंबर को बस्ती की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के मिर्जापुर तबादले से मिर्जापुर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल का बस्ती जिलाधिकारी के पद पर तबादला हो गया था। 2013 बैच की इस आईएएस अफसर के ट्रांसफर के बाद से ही मीडिया में तमाम तरह की चर्चाएं होने लगी थीं कि किसी राजनेता के दबाव में उनका तबादला हुआ है। वहीं बस्ती में उनका जबरदस्त स्वागत सोशल मीडिया पर हुआ था ।
             बस्ती के नए जिलाधिकारी आंद्रा वामसी
उनके विदाई समारोह में मिर्जापुर में जनता ने बाकायदा फूलों की बारिश की थी, जो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हुआ था। किसी अफसर की इतनी भी लोकप्रियता हो सकती है, यह बात लखनऊ में बैठे वरिष्ठों को नागवार गुजरी। उस फूलों की बारिश को प्रोपेगंडा का नाम देकर आज उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया। दिव्या मित्तल के प्रतीक्षारत किए जाने की खबर के बाद से ही नियुक्ति विभाग, उत्तर प्रदेश की वेबसाइट क्रैश हो गई है।जानकारी के मुताबिक आंद्रा वामसी बस्ती के नए डीएम बनाये गए हैं ।

अब यह बात समझ में नही आ रहा है कि जिस दिव्या मित्तल को बस्ती की नई जिम्मेदारी मिली थी आखिर किन कारणों की वजह से उन्हें इस पद से हटा कर दूसरे डीएम को जगह दी गई।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages