अयोध्या-अर्जक संघ का जन जागृति सम्मेलन संपन्न ,पाखंड एवं अंधविश्वास को खत्म करने की हुई बात - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 7 अगस्त 2023

अयोध्या-अर्जक संघ का जन जागृति सम्मेलन संपन्न ,पाखंड एवं अंधविश्वास को खत्म करने की हुई बात

अयोध्या-अर्जक संघ की विचारधारा ही देश में खुशी सुख समृद्धि ला सकती है ‌‍‌उक्त विचार कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  रघुनाथ पटेल पूर्व जिला अध्यक्ष अर्जक संघ बस्ती ने जन जागृति सम्मेलन में व्यक्त किया। उन्होंने कहा की अर्जक संघ चारों क्षेत्रों में एक साथ पूरे सिस्टम को सुधारना चाहता है अब इसमें पढ़ें लिखे नौजवानों की आवश्यकता है । श्री रघुनाथ पटेल ने कहा कि आज पूरे देश में जब अंधविश्वास, पाखंड एवं आडंबर का विस्तार हो रहा है तब देश दुनिया के वैज्ञानिक अंतरिक्ष पर परचम लहरा रहे हैं । अब यह सोचने की जरूरत है की इन ढकोसलाओं से बाहर निकलकर देश के युवा देश के निर्माण में सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें ताकि देश का विकास एवं प्रगति तेजी से आगे बढ़ सके
 कार्यक्रम की अध्यक्षता करती करते हुए ओम प्रकाश वर्मा ने कहा कि अर्जक संघ समाज से ऊंच-नीच ,छुआछूत एवं भेदभाव को खत्म करने की बात करता है , उन्होंने कहा कि समाज से मृत्यु भोज पूर्ण रूप से बंद हो इसको लेकर भी अर्जक संघ लगातार जागरूकता अभियान कार्यक्रम चला रहा है ।

यह कार्यक्रम राकेश कुमार वर्मा सहायक अध्यापक ,सदस्य अर्जक संघ जिला कमेटी निवासी कनकपुर झगरौली तहसील बीकापुर जिला अयोध्या में यश:कायी राम भवन वर्मा की स्मृति में जन जागृति सम्मेलन के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के लिए किया गया  ।
कार्यक्रम का संचालन डॉ आर'.जे भारती एवं कार्यक्रम का उद्घाटन सी बी पटेल पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अर्जक संघ द्वारा किया गया । मुख्य वक्ता मस्तराम बौद्ध, विशिष्ट अतिथि शिव मूर्ति त्यागी, श्रीमती कमलेश यादव जिला अध्यक्ष महिला  अर्जक संघ अयोध्या, माननीय कल्पनाथ वर्मा जिला अध्यक्ष आर्थिक समिति अर्जक संघ,  क्रांति निषाद, कार्यक्रम को संबोधित करने वाले अशोक कुमार वर्मा, गुरु प्रसाद निषाद, सूर्य बली विद्यार्थी, रामकृपाल पटेल, कार्यक्रम को सफल बनाने में राकेश कुमार वर्मा, राजेश कुमार वर्मा, राजकुमार वर्मा, अजय वर्मा ,जीतराम निषाद के अथक प्रयास से कार्यक्रम सफल हुआ ।अंत में अर्जक संघ की प्रस्तावना के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages