बस्ती-समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक ने सुनी फरियादियों की समस्याएं ,4 मामलों का निस्तारण - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 26 अगस्त 2023

बस्ती-समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक ने सुनी फरियादियों की समस्याएं ,4 मामलों का निस्तारण

कुलदीप चौधरी

बस्ती- जिले के सभी थानों में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ इसमें पुलिस और भूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई हुई। पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने शिकायत सुनकर निस्तारण कराया। जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए आयोजित थाना समाधान दिवस का जायजा लेने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक कृष्ण गोपाल चौधरी ने सोनहा थाना का निरीक्षण कर मौजूद फरियादियों की समस्याओं की सुनवाई करते हुए समयबद्धता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए।
एसपी ने फरियादियों से रूबरू होकर समस्याएं सुनीं एवं समाधान दिवस पंजिका का अवलोकन कर पूर्व में निस्तारित किए गए प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण का भी जायजा लिया। एसपी ने मौजूद अधिकारियों, कर्मचारियों को निर्देश दिया कि थाने पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं की गंभीरता पूर्वक सुनवाई करते हुए उन्हें न्याय दिलाया जाय। 
इस मौके पर थाना समाधान दिवस में कुल 10 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ जिसमे 9 राजस्व विभाग से संबंधित व 0
1 पुलिस से संबंधित प्रार्थनापत्र था जिसमे राजस्व से संबंधित 4 मामले मौके पर निस्तारित किए गए 2 मामले के निस्तारण के लिए  राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम को भेजा गया।

इस मौके पर उपजिलाधिकारी आशुतोष तिवारी,नायब तहसीलदार भानपुर कृष्णमोहन यादव,प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह, इंस्पेक्टर दयानंद यादव,उ0नि0 इंद्रजीत पाण्डेय, उ0नि0 श्री नन्हेलाल मिश्रा, उ0नि0, अजय कुमार सिंह समेत लेखपाल सुरेंद्र यादव , शिवकमल , शंकर जी ,अरुण कुमार आदि उपस्थित रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages