बस्ती-शैलेश सिंह ने सोनहा में किया कार्यभार ग्रहण - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 28 मई 2023

बस्ती-शैलेश सिंह ने सोनहा में किया कार्यभार ग्रहण

तहकीकात समाचार

सोनहा/बस्ती- सोनहा थाना के नये थानाध्यक्ष के रूप में एसएचओ शैलेश सिंह ने पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण के बाद थाने के सभी पुलिसकर्मियों से औपचारिक जान-पहचान की। उसके बाद उन्होंने थाने का जायजा लिया। नए थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र की जानकारी हासिल कर महत्वपूर्ण समस्याओं पर चर्चा करते हुए थाने में पदस्थापित पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ बैठक कर विचार विमर्श करते हुए निर्देशित किया कि क्षेत्र में प्रतिबंधित पेड़ों का कटान किसी भी सूरत में न हो ।
हरैया थानाध्यक्ष के पद पर योगदान देने के बाद सोनहा थाना अध्यक्ष शैलेश सिंह ने कहा कि क्षेत्र में अपराध नियंत्रण, विधि व्यवस्था एवं जनसंवाद बहाल करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति स्थापित करना, अपराध पर पूरी तरह लगाम लगाना व पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छा संबंध स्थापित करना होगा। उन्होंने इसके लिए क्षेत्र के लोगों को भी पुलिस को मदद करने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अशांति फैलाने वाले बख्शे नहीं जाएगें

प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अशांति फैलाने वाले  लोगों तथा अपराधिक तत्वों के लोगों पर कड़ी निगरानी करते हुए कार्रवाई करना मेरी पहली प्राथमिकता है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages