बस्ती- खेल महाकुंभ में जगह बनाने वाली बच्चियों को ब्लॉक प्रमुख यशकांत सिंह ने किया सम्मानित - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 4 फ़रवरी 2023

बस्ती- खेल महाकुंभ में जगह बनाने वाली बच्चियों को ब्लॉक प्रमुख यशकांत सिंह ने किया सम्मानित

केसी श्रीवास्तव
बस्ती -  जनपद के रामनगर ब्लाक  में स्थित संविलियन विद्यालय मंझारी पश्चिम में मंडलीय बेसिक बाल क्रिडा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राम नगर विकास खंड के ब्लॉक प्रमुख यशकांत सिंह सिंह रहे ।
आयोजित कार्यक्रम में बालिका कबड्डी में प्रथम स्थान प्राप्तकर  राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए स्थान बनाने वाली उन बच्चियों को सम्मानित किया गया जिन्होंने शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम  बस्ती में आयोजित बालिका कबड्डी में अपना स्थान बनाया था

सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि यशकान्त सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि विद्यालय के बालक बालिकाओं ने विद्यालय का नाम रोशन किया यह काफी खुशी का विषय है ।
बच्चों  को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आप लोगों के अंदर अपार छमताओं का भंडार है आप लोग देश की तकदीर हो मेहनत करो सफलता जरूर हासिल होगी।

  सम्मान समारोह में विशिष्ठ अतिथि खण्ड शिक्षा अधिकारी राम नगर नीरज कुमार सिंह ने बच्चों के हौसलों और उड़ान भर कर संबोधित करते हुए बच्चों के अंदर मौजूद अपार छमताओं को जगा दिया । उन्होंने बच्चों को बताया सिर्फ खेल जगत में ही नहीं अपने अपार क्षमताओं का प्रदर्शन कर अन्य क्षेत्रों में भी बिजय का परचम लहरा लो।  कार्यक्रम में मझारी ग्राम पंचायत के प्रधान प्रतिनिधि मुन्ना चौधरी , प्रधानाध्यापक  हरिप्रसाद ,स्कूल के अध्यापक ,बच्चे एवं अभिभावक मौजूद रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages