वाल्टरगंज शुगर मिल चालू किये जाने की मांग को लेकर आरएलडी नेता ने सीएम को भेजा ज्ञापन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 31 जनवरी 2023

वाल्टरगंज शुगर मिल चालू किये जाने की मांग को लेकर आरएलडी नेता ने सीएम को भेजा ज्ञापन

बस्ती – मंगलवार को राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल के नेतृत्व में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के माध्यम से मुख्यमंत्री को 4 सूत्रीय ज्ञापन भेजा।
मुख्यमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में गन्ना किसानों को लाभकारी मूल्य दिये जाने, बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान सुनिश्चित करने, आवारा पशुओं को नियंत्रित कर फसलों की बरबादी रोके जाने, वाल्टरगंज शुगर मिल को चलाये जाने की मांग की गई।

ज्ञापन देने के बाद रालोद के प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल ने कहा कि पार्टी द्वारा पिछले 28 दिसम्बर से किसान संदेश अभियान के माध्यम से समूचे प्रदेश में जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है। समस्याओं के समाधान हेतु लाखों पत्र किसानों और रालोद पदाधिकारियों द्वारा भेजा जा चुका है किन्तु सरकार किसान समस्याओं के समाधान की दिशा में चुप्पी साधे हुये है।

 चेतावनी दिया कि यदि 5 फरवरी तक समस्याओं का समाधान न हुआ तो पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर निर्णायक आन्दोलन शुरू किया जायेगा।मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने वालों में रालोद जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी, मण्डल अध्यक्ष राधेश्याम चौधरी के साथ  इन्द्र बहादुर यादव, शिव कुमार गौतम, रामकृपाल चौहान, हरिशरन चौधरी, मुन्नीलाल मास्टर, प्रदीप चौधरी, प्रशान्त वर्मा के साथ ही कई पदाधिकारी एवं किसान, मजदूर शामिल रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages