बस्ती-संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत ,गांव के ही दो व्यक्तियों पर लगा हत्या का आरोप - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 25 अक्तूबर 2022

बस्ती-संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत ,गांव के ही दो व्यक्तियों पर लगा हत्या का आरोप

बस्ती- सोनहा थाना क्षेत्र के बरगदवा गांव के निवासी रामकेस यादव 42 की बीती रात में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसकी लाश परिजनों को सुबह गांव में स्थिति पोखरे में काफी खोजबीन के बाद मिला । 
परिजनों ने बताया कि रामकेस शाम 7 बजे घर से यह कहकर गए थे कि गांव के ही किसी व्यक्ति को मजदूरी का पैसा देना है उसके बाद जब देर रात तक रामकेस घर नही आये तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया जिसमें पता चला कि रामकेस को गांव के ही प्रकाश एवं बिनोद के साथ थे ,परिजनों ने जब प्रकाश और बिनोद के घर पर जाकर पूछा तब दोनों ने कहा कि वह भी साथ में आये हैं और घर गए हैं। रात भर परिजन रामकेस को ढूंढते रहे लेकिन कोई पता नही मिल पाया ।  सुबह खोजते हुए परिजनों ने गांव में स्थिति पोखरे के भीटे पर रामकेस का चप्पल देखा जिससे सभी लोग भयभीत हो गए उसके बाद कुछ लोग पोखरे के अंदर गए तो रामकेश  का लाश नीचे दबा हुआ था । लाश मिलने के बाद रामकेस के घर में कोहराम मच गया घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सोनहा पुलिस पहुंच कर लाश को कब्जे में ले लिया ।

दोनों युवकों पर लगा हत्या का आरोप

रात में जिन दो व्यक्तियों प्रकाश और बिनोद को रामकेस के  साथ देखा गया था उन्ही पर हत्या का आरोप लगा है परिजनों ने कहा कि प्रकाश और बिनोद ने ही रात में रामकेस की हत्या कर लाश को पोखरे में फेंक दिया । आरोपियों को सोनहा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

घर में मच गया कोहराम

रामकेस की मौत की जानकारी मिलने में घर में कोहराम मच गया पत्नी सुनीता देवी रो रो कर बेहोश हो रही थीं तो वहीं ,बच्चे मनीष 14 वर्ष ,अनीश 12 वर्ष एवं संतोष 10 साल का भी रो रो कर बुरा हाल हो गया । मृतक के बड़े भाई बुधिराम एवं छोटे भाई लवकुश के साथ पिता जगदीश एवं माता भी सदमें में हैं। 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages