बस्ती-रूधौली थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप , बेरहमी से मारे पीटे गए युवक-युवती - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 27 अगस्त 2022

बस्ती-रूधौली थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप , बेरहमी से मारे पीटे गए युवक-युवती

सौरभ वीपी वर्मा 
तहकीकात समाचार
बस्ती-  उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के अन्तर्ग रुधौली थाना क्षेत्र के पड़रिया चेत सिंह गांव में के गन्ने के खेत मे शव मिलने से हड़कंप मच गया । सूचना के बाद एकत्रित हुए ग्रामीणों ने शव की पहचान गांव के ही अंकित गौतम के रूप में की गई है । मिली जानकारी के अनुसार मृतक अंकित गौतम बीती रात में खाना खाने के बाद से ही गायब था लेकिन खेत में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
वहीं इसी गांव की रहने वाले नजीबुल्लाह की लड़की की भी आकस्मिक मौत हो गई जिसे आज सुबह आनन फानन में परिजनों ने दफना दिया । लेकिन आज शाम को अंकित की लाश मिलने के बाद तरह तरह की चर्चायें शुरू हो गई जिसमें दोनों की हत्या की बात सामने आ रही है । गांव के कुछ लोगों ने मीडिया को बताया कि युवक और युवती को बेरहमी मारकर हत्या की गई है ।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अंकित घर का एक जिम्मेदार व्यक्ति था जो ट्रैक्टर चला कर परिवार का जीवन यापन कर रहा था लेकिन उसकी मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है ।

इस मामले को लेकर के स्थानीय थाना एवं पुलिस के आला अधिकारी से बात करने की कोशिश हुई लेकिन थानाध्यक्ष एवं क्षेत्राधिकारी के फोन से जवाब नहीं मिल पाया ।

आप बने रहे तहकीकात समाचार के साथ जल्द ही पूरी घटना  का समीक्षात्मक रिपोर्ट प्रकाशित की जाएगी ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages