वेब मीडिया एशोसिएशन की स्थापना दिवस पर , कार्यकारणी गठन एवं विस्तार पर चर्चा - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 8 जून 2022

वेब मीडिया एशोसिएशन की स्थापना दिवस पर , कार्यकारणी गठन एवं विस्तार पर चर्चा

बस्ती- वेब मीडिया एसोसियेशन की स्थापना का एक वर्ष पूरा होने पर मालवीय रोड स्थित कार्यालय पर पदाधिकारियों की एक बैठक संयोजक अशोक श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई। इसमें सांगठनिक विस्तार, सदस्यता, पत्रकारों की कार्यशाला, जिला कार्यकारिणी के गठन आदि को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। पत्रकार सर्वेश श्रीवास्तव को जिलाध्यक्ष मनोनीत करते हुये 30 जून तक जिला कार्यकारिणी का गठन करने को कहा गया।
अशोक श्रीवास्तव ने कहा अपवादों को छोड़ दिया जाये तो देश दुनिया के अखबार वेब पर आ चुके हैं। वेब मीडिया ने समाचार माध्यमों का दायरा बहुत बड़ा कर दिया है। वर्षों से छपने वाले अखबार जिन्हे मुश्किल से उसी शहर के लोग जानते थे जहां से उसका प्रकाशन होता था, उसे वेब मीडिया ने राष्ट्रीय और वैश्विक पहचान दिया है। उन्होने यह भी कहा वेब मीडिया सक्रियता का दूसरा नाम है। जो सक्रिय नही है वह इस क्षेत्र में अपना नाम बड़ा नही कर सकता। संस्थापक सदस्य राजन चौधरी एवं राजकुमार पाण्डेय ने कहा संगठन का उत्तर प्रदेश के अन्य जिला में विस्तार हो और समय समय पर कार्यक्रमों के आयोजन होते रहें।

एसपी श्रीवास्तव ने कहा वेब मीडिया में पहचान बनाने के लिये समर्पित होना होगा। जिलाध्यक्ष मनोनीत किये गये सर्वेश श्रीवास्तव ने कहा पत्रकार सही दिशा में काम करें, पत्रकारों को कीड़ा मकोड़ा समझाने वालों को समय आने पर माकूल जवाब दिया जायेगा। सर्वसम्मति से तय किया गया कि 01 से 07 जुलाई के बीच नई जिला कार्यकारिणी को पदा एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जायेगी। बैठक में राजेश कुमार पाण्डेय, अरूण कुमार, धर्मेन्द्र कुमार पाण्डेय, राहुल शुक्ला, अनूप बरनवाल आदि की मौजूदगी रही।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages