बस्ती -अंग्रेजी माध्यम माडल प्राथमिक विद्यालय ने मंडल में बनाया अलग पहचान - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 18 मई 2022

बस्ती -अंग्रेजी माध्यम माडल प्राथमिक विद्यालय ने मंडल में बनाया अलग पहचान

केसी श्रीवास्तव
बस्ती- जनपद के ग्रामीण आंचल में स्थित अंग्रेजी माध्यम माडल प्राथमिक विद्यालय मुसहा प्रथम विकास क्षेत्र गौर में उत्कृष्ट विद्यालय के रूप में पहचान बना चुका है ।सोमवार को जनपद से पत्रकारों की टीम विद्यालय विजिट करने पहुंची तो विद्यालय के हरे भरे मैदान शैक्षिक गुणवत्ता , बच्चों की उपस्थिती ,शिक्षकों की शिक्षण शैली बेहतर प्रदर्शन दिखाई दिया ।

 पत्रकार टीम के साथ आई राष्टीय हैण्डबाल खिलाड़ी हिना खातून को अपने बीच पाकर बच्चे बहुत खुश हुए और उन्हें बार बार आने का बाल मनुहार भी किया , हिना खातून ने अपने संबोधन में कहा कि  शिक्षा के साथ संस्कारों की भरपूर शिक्षा देखकर मैं बहुत खुश हुई विद्यालय परिवार ने बस्ती जनपद की बेटी का स्वागत किया और दुबारा आने का निमंत्रण भी दिया । 
विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामसजन यादव  ने टीम को बताया कि हमारे विद्यालय में  वर्तमान में कुल 587 बच्चे नामांकित है । आकस्मिकता को छोड़कर  सभी बच्चे उपस्थित रहते हैं ।  उन्होने टीम को बताया मैं आखिरी सांस तक शिक्षा के क्षेत्र में काम करता रहूंगा । विद्यालय परिवार की तरफ से  सहायक अध्यापक  पाकीजा सिद्दकी ,  दशरथ नाथ पाण्डेय जगदीश कुमार  ,अखिलेश त्रिपाठी , शिक्षामित्र विमला देवी ,बिजयकुमार श्रीवास्तव , शंकरा चार्य , प्रेरणा साथी  राम रत्ती और मंजू  ने आए हुए सभी पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त किया  और अपने अपने संबोधन में  समाज के चौथे स्तम्भ  की सराहना की । विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री राम सजन यादव ने आए हुए सभी पत्रकार साथियों को समृत चिन्ह और अंग बस्त्र देकर सम्मानित किया ।

 विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष अखिलेश कुमार  इसी विद्यालय पर रहे पूर्व  प्रधानाध्यापक उमापति मिश्रा  राम फेर यादव सहित तमाम क्षेत्रिय नागरिकों ने भी आए हुए सभी पत्रकार बंधुवों का स्वागत किया । पत्रकारो की टीम ने भोजन ब्यवस्था का भी जायजा लिया  पत्रकारों की टीम को अपने बीच पाकर रसोइयों ने अपने अल्प मानदेय को लेकर चिंता ब्यक्त किया   रसोइया रामबचन ,रामजीत , कुन्नू देबी, दर्शना देवी  ने भी पत्रकारों से उनके वेतन में वृद्धि के लिए आवाज उठाने की मांग की ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages