रुधौली विधानसभा में किसी के पास नही है बसंत चौधरी जैसा विजन- डाo अजीज आलम - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 23 फ़रवरी 2022

रुधौली विधानसभा में किसी के पास नही है बसंत चौधरी जैसा विजन- डाo अजीज आलम

बस्ती - रूधौली विधानसभा में अगर देखा जाए तो  सबसे शानदार प्रत्याशी बसंत चौधरी हैं ,जिनके पास स्वास्थ्य ,शिक्षा एवं रोजगार उपलब्ध कराने की बड़ी सोच है उक्त बातें करते हुए डा0 अजीज आलम ने दर्जनों गांव में जनसंपर्क करते हुए बताया कि किसी प्रत्याशी के पास निजी घोषणा पत्र नहीं है बसंत चौधरी  के पास निजी घोषणा पत्र है ।

जिसमें हर गाँव से दूध डेरी फैक्टरी में रोजगार देने का वादा एवं संकल्प बसंत चौधरी जी ने लिया है । वहीं बस्ती मंडल में सबसे बड़ा अस्पताल श्री कृष्णा मिशन अस्पताल बस्ती में बसंत चौधरी ने बनवाया है जिससे लोगों को कोरोना काल में हजारों की संख्या में जान बचाया है और जिस तरह युवाओं नौजवानों किसानों बेरोजगारों महिलाओं एवं अन्य सभी का साथ मिल रहा है । वह इस बात का संकेत है कि अबकी बार जनता बदलाव लाने जा रहीं हैं और बसंत चौधरी को अपना विधायक बनाकर अपने विधानसभा में रोजगार ,विकास एवं खुशहाली लाएगी ।

 इस लिए सभी से निवेदन करते हुए डा0 अजीज आलम ने कहा कि आने वाली तारीख 3मार्च को ई वी एम मशीन में  दो नंबर के सामने हाथ का पंजा वाले निशान पर बटन दबाकर ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएँ रोजगार पाएँ एवं खुशहाली लाएँ ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages