शराब के नशे में धुत होकर लाइव शो में बैठा एंकर , हुई जमकर बेइज्जती - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 11 दिसंबर 2021

शराब के नशे में धुत होकर लाइव शो में बैठा एंकर , हुई जमकर बेइज्जती

सौरभ वीपी वर्मा
CDS जनरल विपिन रावत और 12 अन्य के निधन से पक्ष -विपक्ष दोनों को दुख है ,साथ ही देश भर के नागरिकों को दुख है । लेकिन कुछ राजनीतिक पार्टियों और कुछ चैनलों के लिए यह खुशी का विषय है क्योंकि अब इन्ही के नाम पर उन्हें टीआरपी जो मिलने वाली है ।

टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट ( टीआरपी ) का नाम आप सभी ने सुना होगा यही वह शब्द है जिसके लिए एंकर , चैनल और सरकार में बैठे लोगों को खुश करने के लिए कोठे पर बैठी तवायफ की तरह सज धज कर कोट पैंट पहनकर टीवी स्क्रीन पर आ जाते हैं ,और बिना कुछ आंकड़ा लिए और बिना किसी तथ्य के गला फाड़ कर चिल्लाने लगते हैं   खैर यह छोड़िये। 
जब जनरल विपिन रावत और 12 अन्य के पार्थिव शरीर को दिल्ली लाया जा रहा था तब राष्ट्रीयता के नाम पर देश के लोगों को भड़काने वाले एक एंकर को टीआरपी बटोरने के लिए उस वक्त लाइव चैनल पर बैठा दिया गया जब वह शराब के नशे में धुत्त था। एंकर नशे में इस कदर डूबा हुआ था कि उसने जनरल को जर्नलिस्ट कहा विपिन रावत को ओपी सिंह कहा ,यहां तक कि जब शब्दों पर कमांड नही हो पाया तो सिर पकड़ कर बैठ गया। हालांकि 3 मिनट बाद जब प्रोड्यूसर को भली भांति इस बात की जानकारी हो गई कि वह शराब के नशे में इस कदर डूबे हुए हैं कि उनकी बातें भी लड़खड़ा रही हैं तो उन्हें लाइव से हटा दिया गया ।

आपको बता दें कि ये पत्रकार दीपक चौरसिया हैं जो इंदौर में एक शादी समारोह में शामिल होकर साथियों के साथ शराब का मजा ले रहे थे , शराब के मजे के साथ नाच गाने का मजा ले रहे थे इसी बीच चैनल ने टीआरपी बटोरने के लिए दीपक चौरसिया को बुला लिया और शादी स्थल पर ही किसी कमरे में जाकर लाइव हो गए और पूरे चैनल को ही शोक में डुबो दिया ।
 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages