बस्ती- महिला का आरोप उसकी लड़की की हत्या का मुकदमा नही दर्ज कर रही गौर पुलिस - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 30 सितंबर 2021

बस्ती- महिला का आरोप उसकी लड़की की हत्या का मुकदमा नही दर्ज कर रही गौर पुलिस

बस्ती- गौर थाना क्षेत्र के अजगैवा जंगल गांव की निवासी एक महिला ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप अपने दामाद पर लगाया है । वहीं महिला का आरोप है कि गौर पुलिस हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करने में हीलाहवाली कर रही है।

अजगैवाजंगल के केवटहिया टोला की रहने वाली सुंदरा देवी ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2004 में अपनी लड़की ललिता की शादी गौर थाना क्षेत्र के चकचई गांव के रहने वाले यशवंत के साथ की थी। महिला ने बताया की लड़की की शादी होने के बाद दामाद यशवंत द्वारा लड़की के सुंदर न होने एवं दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे ।
महिला ने बताया कि दहेज आदि को लेकर न्यायालय के समक्ष मुकदमा भी चल रहा था बाद में यशवंत द्वारा मामले को सुलह कर लिया गया और उनकी लड़की ललिता को लेकर घर चले गए। महिला ने बताया कि कुछ दिन बाद दामाद यशवंत की नौकरी लग गई उसके बाद वह ललिता को फिर प्रताड़ित करने लगे।

सुंदरा देवी ने कहा कि वह लडक़ी से कुशल क्षेम पूछने के लिए फोंन पर बात किया करती थीं जिसमें हमेशा उनकी लड़की द्वारा पति यशवंत पर प्रताड़ित करने की बात कही जा रही थी इसी बीच 8 अगस्त 2021 को यशवंत द्वारा फोंन पर जानकारी दी गई कि उनकी ललिता की मृत्व हो गई । महिला ने बताया कि घटना की सूचना के बाद हम लोग वहां पहुंचे तो लड़की के ससुराल के लोग लाश को जला दिए थे।

इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार से बात हुई तो उन्होंने बताया कि सुंदरा देवी द्वारा थाने पर तहरीर दी गई है मामले की जांच करवाई जा रही है ,घटना सही पाए जाने पर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
 
 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages