बस्ती -शिक्षक से घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए खण्ड शिक्षा अधिकारी ,विजिलेंस ने किया गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 16 सितंबर 2021

बस्ती -शिक्षक से घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए खण्ड शिक्षा अधिकारी ,विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश -बस्ती जिले के सल्टौआ ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी को विजिलेंस की टीम ने बुधवार की शाम घूस  पकड़ लिया। सहायक अध्यापक की सूचना पर गोरखपुर से पहुंची टीम कोतवाली क्षेत्र के मड़वानगर टोल प्लाजा के पास स्थित खंड शिक्षा अधिकारी के आवास पर पहुंची और उनके आवास पर ही घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया उसके  बाद  टीम ने आरोपी बीईओ को साथ लेकर गोरखपुर रवाना हो गई। 

गोरखपुर से आई टीम ने कोतवाली पुलिस को गिरफ्तारी के बावत जानकारी दी है। बीएसए जगदीश शुक्ल ने पूछने पर बताया कि वे अवकाश पर हैं। अभी तक उन्हें कोई अधिकृत सूचना नहीं मिली है। लेकिन ऐसा कृत्य करने वालों पर पूरी सख्ती के साथ कार्रवाई होनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी सहायक अध्यापक ने विजिलेंस गोरखपुर की टीम को दी थी। सबकुछ तय होने के बाद बुधवार की शाम खंड शिक्षा अधिकारी को घूस की रकम देने शिकायतकर्ता सहायक अध्यापक मड़वानगर स्थित उनके किराए के आवास पर पहुंचे थे। इधर विजिलेंस गोरखपुर से हरिसेवक शुक्ला की अगुवाई में टीम भी बस्ती पहुंच चुकी थी। 

खण्ड शिक्षा अधिकारी को गिरफ्तार करने के बाद टीम गोरखपुर के लिए रवाना हो गई बताया गया कि लिखा-पढ़ी की कार्रवाई गोरखपुर में ही की जाएगी। खंड शिक्षा अधिकारी की गिरफ्तारी से बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages