योगी बाबा बता ही दीजिए कि आप के मंत्री को ठोक दिया जाए या विभाग के इंजीनियर और ठेकेदार को - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 24 अगस्त 2021

योगी बाबा बता ही दीजिए कि आप के मंत्री को ठोक दिया जाए या विभाग के इंजीनियर और ठेकेदार को

सौरभ वीपी वर्मा

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बार-बार कहते हैं कि प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध करने वालों की जगह जेल होती है  । बाबा बार-बार कहते हैं कि अपराध करने वालों को ठोक दिया , बाबा आज बता ही दीजिये  विभागीय मंत्री को ठोक दिया जाए , या विभाग के अधिकारी और इंजीनियर को ठोक दिया जाए या फिर उस ठेकेदार को ठोक दिया जाए जिसने  इस सड़क का निर्माण किया है।

चीन , जापान ,अमेरिका और रसिया जैसे देशों ने अंतरिक्ष पर  यान भेजकर परचम लहरा दिया लेकिन भारत में सरकारी योजनाओं को लूटने ,कमीशनखोरी ,घोटाले और भ्रष्टाचार में परचम लहराया गया जिसका परिणाम है कि भारत में आने वाली हर योजना लाखों करोड़ों रुपया खर्च करने के बाद दम तोड़ देती है।

तस्वीर लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए गए सड़क की है जो बस्ती जनपद के भानपुर तहसील के अंतर्गत बनाई गई है । एक सड़क का नाम लिखने से फायदा ही क्या होगा जब पूरे बस्ती और पूरे प्रदेश की सड़कों का यही हाल है ।

बाबा योगी आदित्यनाथ , डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और उनके अधिकारी को अपनी बदहाल सड़कों पर जवाबदेही तय करने के साथ-साथ यह तय करना होगा कि उनकी सड़कें जनता के हित में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के हित में बनेंगी जो निर्माण होने के बाद दो-चार 10 साल चल पाएगी , तस्वीर में आप देख सकते हैं यह नवनिर्मित सड़क एक तरफ बनी और दूसरी तरफ उखड़ रही है ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages