सरकार के पास ताकत है अभी तो न जाने कितनी और एफआईआर दर्ज कराई जाएंगी-नूतन ठाकुर - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 28 अगस्त 2021

सरकार के पास ताकत है अभी तो न जाने कितनी और एफआईआर दर्ज कराई जाएंगी-नूतन ठाकुर

शुक्रवार को लखनऊ के गोमतीनगर स्थित आवास से पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर  मेडिकल कराने के बाद कोर्ट ले जाया गया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया ,बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता की आत्महत्या के मामले में अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है।

बीएसपी सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की और गवाह की मौत के मामले में एसआईटी की रिपोर्ट पर अमिताभ ठाकुर पर एफआईआर दर्ज हुई है। वहीं, उनकी पत्नी नूतन ठाकुर ने एसआईटी को भी कटघरे में खड़ा किया है।

बीते तीन दिन पहले अमिताभ ठाकुर से एसआईटी की टीम ने पूछताछ की थी। इसके बाद शुक्रवार सुबह पुलिस अमिताभ ठाकुर के विरामखंड-5 स्थित आवास पर पहुंच गई। बाद ढाई बजे के करीब अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार कर हज़रतगंज थाने लाया गया।

हज़रतगंज थाने में ढाई घंटे से ज्यादा पूछताछ करने के बाद अमिताभ ठाकुर को पुलिस सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उनका शाम 5:30 बजे मेडिकल कराया गया। इसके बाद करीब 6:10 बजे पुलिस अमिताभ ठाकुर को लेकर कोर्ट रवाना हुई।

'अभी तो दर्ज होंगे और भी मुकदमे'
अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने कहा कि उनको राजनीतिक कारण से फंसाया गया है। नूतन ठाकुर ने एसआईटी की जांच पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि जांच पूरी तरह से निष्पक्ष नहीं है। अगर इस मामले की जांच कोई भी निष्पक्ष कमेटी करेगी तो पाया जाएगा इस मामले में अमिताभ ठाकुर की कोई गलत भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास ताकत है। मुझको पता है, अभी तो न जाने कितनी और एफआईआर दर्ज कराई जाएंगी।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages