यूपी सरकार में जबरिया रिटायर्ड होने वाले आईपीएस अधिकारी को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 27 अगस्त 2021

यूपी सरकार में जबरिया रिटायर्ड होने वाले आईपीएस अधिकारी को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amitabh Thakur Arrested In Lucknow: उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अमिताभ ठाकुर को लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने वाली महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज किया गया था.

 ठाकुर की गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में पुलिस के कई जवान और अधिकारी नजर आ रहे हैं. ये सभी मिलकर अमिताभ ठाकुर को जबरन गाड़ी में बिठा रहे हैं. गाड़ी में बिठाने के दौरान अमिताभ ठाकुर लगातार पुलिस का विरोध कर रहे हैं और कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मैं नहीं जाउंगा।

पूर्व आईपीएस की गिरफ्तारी बसपा अतुल राय पर रेप को आरोप लगाने वाली पीड़िता के बयान पर हुआ है। रेप पीड़िता ने दिल्ली में आत्मदाह से पहले इस मामले में सोशल मीडिया पर जारी बयान में पूर्व आईपीएस को माफिया मुख्तार अंसारी के इशारे पर बचाने का आरोप लगाते हुए मानसिक शोषण के साथ न्याय से वंचित करने का आरोप लगाया था। बसपा सांसद अतुल राय के ऊपर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता के मामले में हुई एसआईटी जांच की रिपोर्ट के आधार पर पूर्व आईपीएस की गिरफ्तारी हुई है

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages