यूपी-सरकारी दुकान से शराब खरीद कर पीने से 12 लोगों की मौत ,दोषियों पर NSA लगाने का आदेश - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 28 मई 2021

यूपी-सरकारी दुकान से शराब खरीद कर पीने से 12 लोगों की मौत ,दोषियों पर NSA लगाने का आदेश

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. घटना अलीगढ़ जिले की है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया. पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि मृतकों ने सरकार की ओर से अधिकृत दुकान से शराब खरीदी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आबकारी विभाग भी इस मामले में जांच करेगा.वहीं सरकार ने दोषियों पर NSA लगाने का आदेश दिया है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज (शुक्रवार) सुबह पुलिस को सूचना मिली कि करसुवां गांव में IOCL के प्लांट के पास दो लोग मृत पाए गए. पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो पता चला कि शराब पीने से उनकी मौत हुई है. उसके बाद गांव में पता चला कि वहां भी तीन और लोगों की मौत हुई है. जांच में पता चला कि इन लोगों ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी थी. वह शराब पीने से इन लोगों की मौत हो गई.

SSP के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है, जो मामले की जांच कर रही है. शराब की दुकान के मालिक पर भी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि दुकान मालिक को शराब की सप्लाई कहां से की गई. मृतकों के पास से बरामद शराब और दुकान से मिली शराब के नमूनों को ले लिया गया है और जांच के लिए लैब में भेजा है.


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages