बस्ती - सोनहा थाने पर त्योहारों एवं पंचायत चुनाव के दृष्टिगत की गई पीस कमेटी की बैठक ,शांति की अपील - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 11 अप्रैल 2021

बस्ती - सोनहा थाने पर त्योहारों एवं पंचायत चुनाव के दृष्टिगत की गई पीस कमेटी की बैठक ,शांति की अपील

सौरभ वीपी वर्मा

बस्ती- आने वाले नवरात्रि ,रमजान, रामनवमी, अंबेडकर जयंती एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए उपजिलाधिकारी आनंद श्रीनेत की अध्यक्षता एवं तहसीलदार केसरी नंदन तिवारी , प्रभारी निरीक्षक सोनहा अशोक कुमार सिंह की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक की गई।

शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए रविवार दोपहर सोनहा थाने पर शांति कमेटी का आयोजन किया गया जिसमे इन सभी त्योहारों एवं पंचायत चुनाव के दौरान आपसी भाईचारे को कायम रखने के लिए उपस्थित नागरिकों से अपील किया गया।

उपजिलाधिकारी आनंद श्रीनेत ने कहा कि क्षेत्र में किसी प्रकार की अराजकता न फैले इसके लिए सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वह जगह जगह शांति व्यवस्था रखें ,साथ ही उन्होनें पुलिस को भी निर्देश दिया कि वह हर वक्त चौकन्ना रहें एवं माहौल बिगाड़ने वाले अराजकतत्वों पर त्वरित कार्यवाही करें ।

बैठक में तहसीलदार केसरी नंदन तिवारी ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि त्योहार एवं पंचायत चुनाव को सौहार्द पूर्ण ढंग से सम्पन्न करें ताकि समाज में भाईचारा बना रहे, अराजक तत्वों पर निगाह रखें जिससे समाज में शांति व्यवस्था कायम रहे साथ ही उन्होने कहा क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं की भी जिम्मेदारी है कि ऐसी स्थिति उत्पन्न न हो जिससे माहौल खराब हो और लोगो मे मनमुटाव पैदा हो ।

प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने कहा कि त्योहारों एवं चुनाव को ध्यान में रखते हुए ,जगह जगह शांति की अपील की जा रही है ,हर नुक्कड़ एवं चौराहों पर पुलिस की गश्त को बढ़ा दिया गया है एवं क्षेत्र के सभी इलाके में निगरानी तेज कर दिया गया है , सूचना प्राप्त करने के लिए सभी हल्के में पुलिस की तरफ से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है ताकि आसानी से हर गांव के लोग थाने से जुड़ सकें ।उन्होंने कहा कि सोनहा पुलिस 24 घंटे सक्रिय है। इस मौके पर सभी गांवों के चौकीदार एवं थाने के पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages