बस्ती - बकाया के चलते बिजली विभाग ने काटा बीएसएनएल का कनेक्शन ,बैंकों में लगी भीड़ - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 1 मार्च 2021

बस्ती - बकाया के चलते बिजली विभाग ने काटा बीएसएनएल का कनेक्शन ,बैंकों में लगी भीड़

सौरभ वीपी वर्मा
बस्ती - अपना बकाया वसूलने के लिए बिजली विभाग लगातार छापामारी कर रहा है ऐसे में रविवार को विभाग की ओर से सरकारी दफ्तरों में कार्रवाई की गई जिसमे  सल्टौआ स्थिति बीएसएनएल का कनेक्शन काट दिया गया जिसके चलते  बैंकों का सर्वर डाउन हो गया और आज बैंक खुलने के बाद पंजाब नेशनल बैंक भिरियाँ समेत कई बैंकों में लंबी भीड़ लग गई।
पीएनबी भिरियाँ में पैसा निकालने आई एक महिला खाताधारक ने बताया कि उसे 2 हजार रुपये की अति आवश्यकता है लेकिन बैंक में भीड़ होने की वजह से पैसा निकालने में देरी हो रही है ,भीड़ का कारण जानने के लिए शाखा प्रबंधक से बात करने की कोशिश की गई तो वह अपने कुर्सी पर मौजूद नही थे इस संदर्भ में बैंक के दूसरे कर्मचारी ने बताया कि सर्वर डाउन होने के चलते लेन देन की प्रक्रिया धीरे चल रही है ।

उसके बाद यह जानने के लिए हमने बीएसएनएल के कार्यालय में फोन लगाया कि आखिर सर्वर डाउन क्यों चल रहा है तो उसके बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई , बीएसएनएल के एक कर्मचारी ने बताया कि सल्टौआ में बिजली बकाया भुगतान न होने के नाते बीएसएनएल का कनेक्शन काट दिया गया है।

इस संदर्भ में जेई अनुज कन्नौजिया से बात हुई तो उन्होंने बताया कि सल्टौआ स्थिति बीएसएनल के टावर का बिजली विभाग पर 14 लाख रुपये का बकाया है जिसका भुगतान न होने के चलते कनेक्शन काट दिया गया है ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages